खून से सनी लाश मिलने से गांव में सनसनी.. अवैध शराब बिक्री हो सकती है कारण

दुर्ग से “हितेष शर्मा

थाना पुलगांव के अंतर्गत आने वाले ग्राम बघेरा स्थित गोवर्धन चौक के पास एक व्यक्ति की खून से सनी लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। घटना रविवार की रात साढ़े नौ बजे की है। मृतक की पहचान लच्छू निर्मलकर के रूप में की गई है।

भारी चीज से वार
जानकारी के अनुसार आज रात को बघेरा बस्ती के एक सकरी गली में लाश पाई गई। सिर पर किसी भारी वजनी चीज से वार कर वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतक पहले पंचशील नगर में रहता था तथा कुछ दिनों से मोहलाई गांव मेंं रह रहा था। मृतक के माता पिता और परिवार के दूसरे लोग ग्राम पोटिया में अलग रहते है।

मृतक बघेरा कैसे पहुंच रहस्य
मृतक ग्राम बघेरा कैसे पहुंच यह स्पष्ट नहीं है। यह भी आशंका जताई जा रही है कि हत्यारों ने हत्या के बाद शव यहां फेंक दिया होगा।

शराब कोचिया था मृतक
ग्रामीणों की मानें तो मृतक के शराब के अवैध कारोबार से भी जुड़े होने की खबर है। मृतक के पास से पुलिस पहले अवैध शराब जब्त कर चुकी है। कुछ दिन पहले ही जेल छुट कर आया था

गट्टू पठान पर संदेह
घटना को अवैध शराब बिक्री की प्रतिस्पद्र्धा से भी जोड़कर देखा जा रहा है। स्थानीय लोग हत्या के लिए पंचशील नगर के किसी गट्टू पठान को जिम्मेदार ठहरा रहे है। पुलिस गट्टू पठान की तलाश कर रही है। हत्या की वारदात से लोगों में रोष व्याप्त है