पंच पर तीन लोगों ने फरसा से किया हमला, छोटे भाई की भी पिटाई; जानें पूरा मामला

जांजगीर-चांपा। जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र के सिल्ली गांव में वार्ड क्रमांक आठ के पंच मानू पटेल पर फरसा से हमला करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद घायल पंच को पामगढ़ अस्पताल ले जाया गया था, जहां से उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। मामले में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार, शनिवार की शाम को सिल्ली गांव में शिव डिगस्कर, चित्रेस और करिया द्वारा मारपीट करने की जानकारी पिंटू पटेल ने अपने भाई मानू पटेल को दी। इस पर पंच मानू पटेल भी पहुंचा और मारपीट पर आपत्ति की तो चित्रेस डिगस्कर ने फरसा से पंच मानू पटेल पर हमला कर दिया। यहां पिंटू पटेल की भी डंडे से आरोपियों ने पिटाई की। हमले से पंच मानू पटेल को काफी चोट आई, जिसके बाद उसे पामगढ़ अस्पताल ले जाया गया, यहां से गम्भीर हालत होने पर पंच को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।

मुलमुला थाने के टीआइ वीएन भारद्वाज ने बताया कि घटना के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची थी और जिन लोगों का घटना में नाम आया है, उन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सिल्ली के ग्रामीणों के मुताबिक पंच मानू पटेल का आरोपित शिव दिग्रसकर से जमीन सम्बन्धी पुराना विवाद था। इसी को लेकर दोनो के बीच आपसी रंजिश थी। मौका पाकर अपने साथियों के साथ मिलकर शिव दिघरस्कर ने मानू पटेल पर हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने शिव और उनके साथियों के खिलाफ भादवि की धारा 294, 323, 324 307, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है और तीन आरोपित शिव, चित्रेश और करियाराम को गिरफ्तार किया है। आज़ दोपहर उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा।

बहरहाल इस वारदात को लेकर मानू पटेल के परिवार के सदस्य घबराए हुए हैं और उन्होंने जानमाल की सुरक्षा की गुहार पुलिस से लगाई है।