मतलब अब छग सरकार मे दिखेगा जोगी की माया का असर ?..

रायपुर…प्रदेश में राज्य विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती में अब मात्र तीन दिन ही शेष रह गए है..इसी बीच इस विधानसभा चुनाव में तीसरी शक्ति के रूप में प्रदेश में पैठ जमाने जनता कांग्रेस ने बसपा के साथ गठबंधन कर चुनाव मैदान में थे. और अब प्रदेश में अपना सरकार बनाने को लेकर आश्वस्त है..लेकिन इस बात मे हैरत नहीं होनी चाहिए कि अगर दोनों राजनैतिक दलों को पूर्ण बहुमत नही मिला तो फिर जोगी माया गठबंधन की भूमिका अहम होगी .

दरसल छजका प्रवक्ता इकबाल अहमद के मुताबिक प्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी जादुई आकड़ो समेत 45 सीटे जीत रही है..लेकिन अगर ऐसा नही भी हुआ था..तो जोगी -माया गठबन्धन प्रदेश में सरकार बनाने में अहम भूमिका में रहेगी..

इकबाल अहमद रिजवी का यह बयान ऐसे समय पर आया है..जब प्रदेश में मतगणना के तीन दिन बचे है..और छजका प्रवक्ता के इस बयान ने छत्तीसगढ़ की सियासत पर हलचल तेज कर दी है.. क्योंकि एक्जिट पोल प्रदेश मे किसी का स्पष्ट बहुमत नहीं दिखा रहा है.

वही बता दे की प्रदेश में सरकार बनाने में पूर्ण बहुमत नही मिलने की स्थिति मे छजका सुप्रीमो अजित जोगी और बसपा सुप्रीमो मायावती ने दोनों मुख्य राजनैतिक दलों को समर्थन देने से इनकार कर दिया..पर छजका प्रवक्ता इस सम्बंध में अपनी एक अलग ही राय देते दिख रहे है..