कलेक्टर ने श्रुति की पीठ थपथपा कर कहां शाबास… CBSE दसवीं मे 98% अंक के साथ किया नाम रोशन….

अम्बिकापुर सरगुजा जिले बतौली ब्लाक मुख्यालय की छात्रा श्रुति गुप्ता ने इस साल सीबीएसई दसवीं की परीक्षा में 98 प्रतिशत अंक हासिल किया है.. जिसके बाद से श्रुति के घर परिवार के लोगों के साथ जिले भर मे उसकी लगन के मिशाल पेश किए जाने लगे हैं… तो भला जिले की शैक्षणिक गतिविधियों के लिए जी जान लगा देने वाली जिले की कलेक्टर किरण कौशल कैसे पीछे रहती… और उन्होंने भी खुद श्रुति से मिलकर उनकी सफलता और सतत् लगन के साथ लक्ष्य के प्रति प्रतिबद्धता की तारीफ की.. और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है… उन्होंने श्रुति को भविष्य में भी पूरी लगन और मेहनत के साथ पढ़ाई करने के लिए प्रेरित भी किया….

  • बिना कोचिंग हुई अव्वल..
    गौरतलब है कि श्रुति ने यह सफलता अतिरिक्त कोचिंग लिए बिना स्वयं के परिश्रम से प्राप्त की है…. उसने बताया कि माता-पिता एवं गुरूजनों के उत्कृष्ट मार्गदर्षन तथा स्वयं के परिश्रम से परीक्षाओं में बेहतर अंक प्राप्त किए जा सकते हैं…. इस अवसर पर श्रुति के पिता राकेष गुप्ता एवं गुरूजन भी उपस्थित थे।
  • श्रुति का सफर
    श्रुति ने अपनी प्रारंभिक षिक्षा की शुरूआत बतौली से करते हुए पूर्व माध्यमिक एवं माध्यमिक स्तर की षिक्षा अम्बिकापुर में प्राप्त की। श्रुति प्रतिदिन बतौली से बस के द्वारा पढ़ाई के लिए अम्बिकापुर आति-जाती है… श्रुति प्रारंभ से ही मेधावी छात्रा रही है… श्रुति के पिता श्री राकेष गुप्ता शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जषपुर के प्रभारी प्राचार्य हैं तथा माता श्रीमती संध्या गुप्ता बेलकोटा हाई स्कूल में व्याख्याता के पद पर कार्यरत हैं…. श्रुति गुप्ता के बड़े भाई भी काफी होनहार छात्र है उन्होंने इस साल सैनिक स्कूल से बारहवीं की परीक्षा पास की है…..