अंकल जी का डांस Video सोशल मीडिया पर बटोर रहा है सुर्खियां, वीडियो को मिला 1 मिलियन से अधिक व्यू

Viral Video: हर दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं। कोई मेट्रो या ट्रेन में रील बनाता हुआ नजर आता है तो किसी की लड़ाई का भी वीडियो वायरल होता है। ऐसे वीडियो देखने के बाद लोग कमेंट करके मजे लेना शुरू कर देते हैं। मगर कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो वायरल होते हैं जो लोगों को काफी पसंद आता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग शख्स के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

अंकल का डांस वीडियो हुआ वायरल

इस समय सोशल मीडिया पर एक फैमिली फंक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है। फंक्शन में डीजे वाला मशहूर पंजाबी गाना ‘तितलियां’ बजा देता है। गाना सुनते ही एक अंकल का डांस करने का मूड बन जाता है। इसके बाद वो स्टेज पर अपने अनोखे अंदाज में डांस करने लगते हैं। अगर आप सभी ने तितलियां गाना को सुना हो तो आप सभी जानते हैं कि इस गाने पर डांस करना काफी मुश्किल है। मगर अंकल ने अपने अलग मूव्स क्रिएट किए और माहौल बना दिया। उनका डांस देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो-

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर toota__shayar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 मिलियन से अधिक व्यू और 69 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोग अंकल की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- शेर बूढ़ा हो जाता है पर दहाड़ना नहीं भूलता। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई मजा आ गया, वाह। तीसरे यूजर ने लिखा- बहुत अच्छा डांस किया है अंकल ने।

इसे भी पढ़ें –

एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा: ट्रेलर के पीछे घुसी कार, 10 लोगों की मौके पर मौत

Lok Sabha Elections: उम्मीदवारों की इस लिस्ट को देखकर BJP नेताओं का भी माथा ठनका, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, जानिए पूरा मामला

रामलला का 3 मिनट तक हुआ सूर्य तिलक, Video में देखें गर्भगृह में कैसे पहुंची सूरज की रोशनी

मिशन 2024: छत्तीसगढ़ के इस लोकसभा के 8 विधानसभा में कांग्रेस का कब्जा… लेकिन प्रत्याशी को लेकर आपस में मतभेद.. बीजेपी शून्य लेकिन संगठन व कार्यकर्ताओ में एकजूटता..!

Ram Navami 2024: रामगढ़ में आस्था का जनसैलाब, सुबह 4 बजे से ही श्रद्धालु हजारों फीट ऊंची पहाड़ी चढ़कर श्रीराम जानकी मंदिर में कर रहे पूजा-अर्चना