शुभमन गिल ने जड़ा शतक, तारीफ में उतरे सचिन तेंदुलकर तो फैंस बोले- दामाद जी के…

नई दिल्ली. टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शानदार शतक जड़ा था। पिछले कुछ समय से गिल बड़ी पारी खेलने में असफल हो रहे थे। जिसको लेकर उनकी आलोचना भी हो रही थी लेकिन अब उन्होंने फॉर्म में वापसी कर ली है। गिल के शतक के बाद महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने उनको लेकर एक पोस्ट किया। फैंस ने इस पर मजेदार रिएक्शंस दिए।

सचिन तेंदुलकर ने अपने एक्स अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा,’ कौशल से भरपूर थी शुभमन गिल की ये पारी! सही समय पर 100 रन बनाने पर बधाई!” सचिन की इस ट्वीट के बाद फैंस ने कॉमेंट्स में मजेदार रिएक्शंस देने शुरू किए। फैंस ने सारा तेंदुलकर को गिल से जोड़ते हुए सचिन के कॉमेंट बॉक्स पर कॉमेंट्स की बाढ़ लाई।

फैंस के रिएक्शंस:

एक फैन ने लिखा,” दामाद जी के लिए ट्वीट आ ही गया।”

एक अन्य यूजर ने सचिन और गिल की साथ वाली फोटो पर ये लिखा,” सारा का हाथ ऐसे लेकर तेरे हाथ में दे दूंगा।

एक यूजर ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें एक फ्रेम में सचिन और सारा तेंदुलकर नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी फ्रेम में विराट कोहली और शुभमन गिल। फोटो को एडिट करते हुए एक फैन ने लिखा,” चीकू भैया सचिन सर मान गए।”

एक फैन ने लिखा,” ससुर ने तारीफ कर दिया।”

शुभमन गिल ने अपनी शतकीय पारी के बाद कहा था कि अच्छा लगा। मुझे लगा कि टीम के लिए काम नहीं हुआ है। इसलिए मैंने ज्यादा तेजी से जश्न नहीं मनाया। मैं एक बार में एक ही गेंद पर ध्यान लगा रहा था और निश्चित रूप से क्रीज पर काफी कुछ हो रहा था। शुरू में दो विकेट जल्दी गिर गए और फिर मेरे और श्रेयस के बीच अच्छी साझेदारी हुई।