गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच से पहले SRH के लिए बुरी खबर, IPL 2024 से बाहर हुआ मैच विनर खिलाड़ी

Sunrisers Hyderabad News: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को आईपीएल के 17वें सीजन में एक बड़ा झटका स्टार स्पिनर वानिंदु हसरंगा के रूप में लगा है, जो बाईं एड़ी में लगी चोट के चलते अब तक टीम के साथ नहीं जुड़ सके थे। हसरंगा को लेकर श्रीलंका क्रिकेट के सीईओ एश्ले डी सिल्वा ने अपने एक बयान में ये साफ कर दिया है कि वह आईपीएल के इस पूरे सीजन से बार रहेंगे। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ये एक बड़ा झटका माना जा रहा है क्योंकि हसरंगा टीम की रणनीति का एक बड़ा हिस्सा थे, जो निचलेक्रम में रन बनाने के साथ अपनी स्पिन गेंदबाजी से विकेट भी निकालकर दे सकते थे।

वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए लिया गया फैसला

जून महीने में वेस्टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा, जो आईपीएल के 17वें सीजन खत्म होने के ठीक बाद शुरू हो रहा है। ऐसे में हसरंगा को पूरी तरह से फिट रखने के लिए श्रीलंका क्रिकेट की तरफ से ये फैसला लिया गया है। संडे टाइम्स को श्रीलंका क्रिकेट के सीईओ ने दिए अपने बयान में कहा कि हसरंगा की एड़ी में सूजन है और वह इंजेक्शन लेने के बाद खेल रहा था, इसी कारण उन्होंने अपनी इस दिक्कत को वर्ल्ड कप से पहले दूर करने का फैसला किया हमें इस बात की जानकारी दी कि वह इस साल आईपीएल के 17वें सीजन में नहीं खेल सकेंगे। बता दें कि वानिंदु हसरंगा अपनी एड़ी को दिखाने के लिए दुबई जाएंगे जहां पर वह एक्सपर्ट की राय लेंगे।

हसरंगा को सनराइजर्स हैदराबाद ने 1.50 करोड़ रुपए में लिया था

श्रीलंका टी20 टीम के कप्तान वानिंदु हसरंगा इस आईपीएल सीजन में प्लेयर ऑक्शन प्रक्रिया का हिस्सा थे, जिसमें उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने बेस प्राइस 1 करोड़ 50 लाख रुपए में ही उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया था। वहीं इससे पहले के 2 सीजन हसरंगा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के लिए खेला था जिसमें उनका गेंद से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद अब हसरंगा की जगह पर कब तक रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के नाम का ऐलान करती है इस पर सभी की नजरें बनी हुई हैं।

इन्हें भी पढ़िए – कांग्रेस को बड़ा झटका: सीट शेयरिंग से नाराज़ इस नेता ने दिया इस्तीफा, कही ये बात…

कीड़ों को नमकीन की तरह चबा-चबाकर खा गई महिला, सामने आया यह घिनौना Video

बिजली उपभोक्ताओं के लिए राहत भरी खबर, बिजली हुई सस्ती.! सरकार ने जारी की नई दर; अब इतने रूपए देने होंगे पर यूनिट

Land Registry Rate: अब जमीन लेना हुआ महंगा, रजिस्ट्री के लिए देने होंगे ज्यादा पैसे, इस दिन से 30% की छूट होगी खत्म