कीड़ों को नमकीन की तरह चबा-चबाकर खा गई महिला, सामने आया यह घिनौना Video

इस दुनिया में कई ऐसी जनजातियां हैं जो कीड़ो मकौड़ो को जिंदा खा जाते हैं। ये जनजातियां ऐसे ही अपना गुजारा करती हैं। जंगली जानवरों को कच्चे खाना इनके खान-पान का एक हिस्सा है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक लड़की ऐसी ही जनजातियों की तरह हरकतें करते हुए वीडियो पोस्ट करती है। कभी वह आदिवासियों की तरह डांस करते हुए दिखती है तो कभी वह उनकी तरह कपड़े पहनकर वीडियो शूट करती है। कभी-कभी वह जानवरों के साथ भी खेलते हुए नजर आती है। ये लड़की आदिवासियों के जीवन को अपने रील्स में दिखाती है। हाल में इस लड़की ने एक और वीडियो पोस्ट किया है जिसे देख लोगों को घिन्न आने लगेगा।

कीड़े खाने लगी लड़की

दरअसल, इस नए वीडियो में लड़की जिंदा कीड़ों को आलू भुजिया की तरह चबा-चबाकर खाते हुए नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की सबसे पहले पत्तों पर रखी गंदगी को हटाती है। जिसमें हजारों कीड़े बिलबिला रहे होते हैं। फिर लड़की उन कीड़ो को उठाकर अपने मुंह में भर लेती है और नमकीन की तरह स्वाद लेकर उन्हें चबाने लगती है। वीडियो में दिख रहे कीड़े जिंदा हैं और वह लड़की उन कीड़ों को ऐसे खा रही है जैसे वह चावल-दाल खा रही हो।  

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो को लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @la_nativa1296 पर पोस्ट किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 43 लाख लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने कहा- लड़की कीड़ों को ऐसे खा रही है जैसे वह सेव मुरमुरा खा रही हो। दूसरे ने लिखा- इन लोगों के लिए यहीं भेल है। जबकि कई अन्य लोग घिनौनी जिफ शेयर की।

देखिए वीडियो –