पत्नी ने पति को दी नशे की दवा… प्रेमी मरते तक करता रहा वार… फ़िर गूगल से पूछा- लाश कैसे लगाएं ठिकाने

हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा जिले से हैरान करने वाली खबर आ रही है। यहां पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पत्नी को कुछ और नहीं सूझा तो उसने गूगल पर सर्च करके लाश ठिकाने लगाने की जानकारी ली। पुलिस ने आरोपी महिला तबस्सुम और उसके प्रेमी इरफान को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी भी मृतक का दोस्त ही था। एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया कि हरदा में कल खेड़ीपुरा नई आबादी क्षेत्र में 18 जून को आमिर की हत्या हो गई थी। पुलिस ने 36 घंटों में हत्या का खुलासा कर दिया।

पुलिस की जांच में पता चला कि हत्या आमिर की पत्नी तबस्सुम और उसके प्रेमी इरफान ने की है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की हथोड़ी, आरोपी के खून से सने कपड़े, मोबाइल फोन, मृतक के हाथ पैर बांधने में उपयोग किया दुपट्टा जब्त कर लिया है। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी इरफान हरदा नगर पालिका में राजस्व विभाग में पदस्थ है।

गौरतलब है कि आमिर की पत्नी तबस्सुम और उसके दोस्त इरफान में संबंध बन गए थे। लॉकडाउन की वजह से दोनों मिल नहीं पा रहे थे। इस बात ने उन्हें इतना परेशान किया कि उन्होंने आमिर को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। बता दें, आमिर को दमे की बीमारी थी और वह रोज सोने से पहले एक गोली लेता था। इसी बात का फायदा उठाकर 18 जून की रात तबस्सुम ने उसे नशे की गोली दे दी। आमिर जब बेहोश हो गया तब इरफान उनके घर पहुंचा। इरफान और तबस्सुम ने आमिर के हाथ-पैर दुपट्टे से बांधे और उस पर हथौड़ी से लगातार तब तक वार किए जब तक उसकी जान नहीं निकल गई।

बताया जाता है कि हत्या करने के बाद मृतक की पत्नी तबस्सुम ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो शुरुआत में लगा कि हत्या चोरी की नियत से हुई है। लेकिन, जब धीरे-धीरे जांच बढ़ी तो पत्नी पर शक गया। उसकी कॉल डिटेल सर्च करने पर पता चला कि वह इरफान से काफी बात करती थी। जब तबस्सुम के मोबाइल की गूगल हिस्ट्री को खंगाला गया तो हैरान करने वाली बात सामने आई। तबस्सुम ने गूगल पर सर्च किया कि हत्या के बाद लाश के हाथ-पैर कैसे बांधें और लाश को ठिकाने कैसे लगाएं। इस तरह सारा मामला खुल गया।