स्कूल जा रही छात्रा के साथ मनचलों ने किया छेड़छाड़.. विरोध करने पर ब्लेड से छात्रा के हाथों पर किया वार.. लहूलुहान हालात में रोती पहुंची स्कूल

फ़टाफ़ट डेस्क. मध्य प्रदेश के दमोह में स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले थम नहीं रहे हैं. अब यहां घर से स्कूल जा रही 11वीं कक्षा की एक छात्रा से तीन मनचलों ने छेड़छाड़ की है. छात्रा के विरोध करने पर युवकों ने उसपर ब्लेड से हमला कर दिया. जिसके बाद पीड़ित छात्रा किसी तरह मनचलों से बचकर लहूलुहान हालत में रोती हुई स्कूल पहुंची.

जानकारी के मुताबिक भीड़भाड़ वाले इलाके हटा सिविल अस्पताल के पास तीन युवक स्कूल जा रही छात्रा की स्कूटी के सामने आकर रुक गए. लड़की को बीच रास्ते में रोककर मनचलों ने उसके साथ छेड़छाड़ और अभद्र व्यवहार किया. छात्रा ने जब उनकी इस हरकत का विरोध किया तो आरोपियों ने उसके हाथों पर ब्लेड से वार किया.

हमले में घायल छात्रा जब लहूलुहान हालत में स्कूल पहुंची, तो प्रिंसिपल उसे लेकर तुरंत हटा के सिविल अस्पताल पहुंचे. पीड़ित छात्रा का इलाज कराने के बाद प्रिंसिपल उसे लेकर हटा थाना पहुंचे जहां मामले की शिकायत दर्ज कराई गई. प्रिंसिपल का आरोप है कि शिकायत के बावजूद पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने में काफी समय लिया गया. उन्होंने कहा कि करीब दो घंटे तक पीड़ित छात्रा को थाने में बिठाकर रखा गया, जिसके बाद अज्ञात आरोपियों के नाम मामला दर्ज किया गया. इसके बाद शिक्षक छात्रा को थाने से लेकर स्कूल लौटे और उसके परिजनों को घटना की सूचना दी. बाद में परिजन स्कूल आए और पीड़ित छात्रा को अपने साथ घर ले गए.