भीषण सड़क हादसा : अनियंत्रित तेज रफ़्तार कार और ट्रक में सीधी टक्कर.. ट्रक में फंसा कार के आगे का हिस्सा.. 03 युवकों की दर्दनाक मौत

फ़टाफ़ट डेस्क. बिहार के भोजपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां अनियंत्रित कार और ट्रक की सीधी टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना धनगाई थाना क्षेत्र के धनगाई जगदीशपुर एनएच-30 की है. दुर्घटना में मारे गए दो लोग रोहतास और एक सारण जिले का निवासी बताए जा रहे हैं. धनगाई अटलांटा कंपनी व पेट्रोल पंप के समीप हुई इस घटना में दोनों गाड़ियों की टक्कर इतनी जबरदस्त हुई है कि कार का आगे का हिस्सा ट्रक में फंस गया है.

स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह दुर्घटनाग्रस्त कार से तीनों शवों को बाहर निकाला गया और उन्हें पुलिस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार देर रात कार में सवार होकर तीन युवक पटना की ओर से रोहतास जा रहे थे. गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी तभी धनगाई जगदीशपुर पथ पर अटलांटा कंपनी के पास स्थित पेट्रोल पंप के समीप सड़क किनारे खड़ी ट्रक में कार की जबरदस्त टक्कर हो गई.

इस भीषण टक्कर में कार में सवार तीनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि वहां मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. स्थानीय लोगों द्वारा कार में सवार तीनों युवकों को बचाने प्रयास किया जाता तब तक बहुत देर हो चुकी थी और तीनों की मौत हो गई थी. मृतकों में रोहतास जिले के दावत थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव निवासी लोटन राम के 22 वर्षीय पुत्र पवन कुमार, दावत थाना क्षेत्र के ही अवाढ़ी गांव निवासी काशी राम के पुत्र 28 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार और सारण जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के एकमा गांव निवासी अवध बिहारी दुबे के पुत्र निलेश दुबे शामिल हैं.

घटना की सूचना मिलते हैं तीनों युवकों के घर कोहराम मच गया और परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. मृतक के परिजनों ने बताया कि एकमा गांव के रहने वाले निलेश दुबे पटना में ओला के माध्यम से गाड़ी बुकिंग कर चलवाते थे. मृत दोनों युवक भी उनकी गाड़ी चलाते थे. कल देर रात तीनों लोग पटना से रोहतास गांव आने के निकले थे तभी यह हादसा हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही धनगाई थाना पुलिस मौके पर पहुंच पूरे घटनाक्रम की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल मृतक तीनों युवकों का पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.