शादी समारोह मचा हड़कंप, सुट-बुट वाले बच्चे ने ऐसा क्या किया..

शादी समारोह में कभी-कभी लापरवाही परेशानी का सबब बन जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ ग्वालियर के संगम गार्डन में। जहां शादी समारोह के दौरान गहनों से भरा एक बैग चोरी होने के बाद हड़कंप मच गया। जिसका वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। इस वीडियो में एक बच्चा दूल्हे की मां का बैग चोरी कर ले जाता है। इस घटना उस दौरान घटी जब दूल्हे की मां बैग चेयर पर छोड़कर बहू-बेटा के साथ फोटो खिंचाने में व्यस्त थी। इस बैग में नकदी समेत 4 लाख के गहने थे।

मामले की जानकारी मिली तो पुलिस ने जांच शुरू की। वहीं गार्डन में लगे CCTV कैमरे में बच्चा चोर की पूरी हरकत कैद हो गई है। बच्चा चोर के साथ एक युवक भी था। वारदात के बाद यह गार्डन के बाहर खड़ी सफेद रंग की कार में सवार होकर भाग गए। झांसी रोड थाना पुलिस चोरी के मामले की पड़ताल कर रही है।

तानसेन नगर निवासी अरमान कुरैशी की दो दिन पहले शादी थी। शादी का रिसेप्शन झांसी रोड AG ऑफिस पुल के नीचे संगम गार्डन में 10 मार्च को चल रहा था। रात 11 बजे जब स्टेज का समारोह चल रहा था तभी दूल्हे की मां स्टेज पर बेटा-बहू के साथ फोटो खिंचाने के लिए पहुंची। जब वह फोटो खिंचाकर लौटीं तो चेयर पर रखा गहनों से भरा बैग चोरी हो चुका था। बैग चोरी की घटना से वहां हंगामा खड़ा हो गया।

परिवार के सदस्यों ने बैग की तलाश में यहां वहां छानबीन की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। इसके बाद तत्काल पुलिस को मामले की सूचना दी गई। झांसी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गार्डन में लगे CCTV कैमरे खंगाले इसमें सूटबूट वाला एक बच्चा चोर गिरोह और उसका एक साथी रिकॉर्ड हुआ है।

जब पुलिस ने मैरिज गार्डन में लगे CCTV कैमरे खंगाले तो घटना की पूरी सच्चाई सामने आई। गार्डन में जब स्टेज पर समारोह चल रहा था तो एक सूटबूट में बच्चा स्टेज के आसपास घूम रहा था। जब दूल्हे की मां बैग चेयर पर रखकर स्टेज पर फोटो खिंचाने गई थीं तभी बच्चा बैग उठाकर निकल गया। फुटेज में बच्चा साफ बैग उठाते दिख रहा है। बैग उठाने के बाद वह एक युवक के साथ बाहर निकलता है और सफेद रंग की कार में सवार होकर निकल जाता है। अब यह चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर में खूब वायरल हो रहा है। झांसी रोड थाना पुलिस वीडियो के आधार पर संदेही चोरों की तलाश कर रही है।