प्यार में मिला धोखा, बॉयफ्रेंड ने बना लिया MMS, छात्रा ने की खुदकुशी को कोशिश

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक छात्रा को अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैक मेलिंग करने का मामला प्रकाश में आया है। छात्रा का ही बॉयफ्रेंड अश्लील MMS बनाकर डेढ़ लाख रुपए की मांग कर रहा था। पैसे न देने पर उसका MMS वायरल करने की धमकी दे रहा है। बदनामी के डर से घबराई छात्रा ने एसिड पीकर आत्महत्या करने कोशिश की।

जब छात्रा की हालत बिगड़ी तो उसके परिजनों को एसिड पीने की जानकारी मिली। उन्होंने तत्काल DIAL 100 को मामले की सूचना दी। वहीं पुलिस ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

22 वर्षीय छात्रा PSC की तैयारी कर रही है। रविवार रात उसने अचानक एसिड पी लिया। एसिड गले में जाते ही वह जोर-जोर से चीखने लगी। शोर सुनकर परिजन उसके रूम तक पहुंचे। वहां एसिड की खाली बोतल देखकर तत्काल समझ गए कि बेटी ने गलत कदम उठा लिया है। तत्काल परिजन ने डायल 100 पर कॉल किया। सूचना मिलते ही डायल 100 पुलिस से आरक्षक राधामोहन शर्मा, शैलेन्द्र व चालक राजकुमार पहुंचे और उसे हॉस्पिटल पहुंचाया। छात्रा को पॉइजन वार्ड के ICU में भर्ती कराया गया है। छात्रा की हालत इतनी खराब है कि अभी उसके बयान नहीं हो सके हैं।

पुलिस को पता लगा कि एक अमन नाम के लड़के से उसकी दोस्ती थी। दोनों में प्यार हो गया। इसका गलत फायदा उठाते हुए छात्रा के दोस्त ने उसका अश्लील MMS बना लिया। अब वह उसे कुछ दिन से बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। वह MMS मोबाइल से डिलीट करने के बदले डेढ़ लाख रुपए मांग रहा था।

जो छात्रा या उसका परिवार नहीं दे सकता था। दोस्त की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर छात्रा ने एसिड पीकर जान देने की कोशिश की है।घायल का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि छात्रा की हालत काफी गंभीर है। उसे खतरे से बाहर तो नहीं कह सकते, लेकिन यदि यहां लाने में कुछ देर हो जाती तो वह स्पॉट पर ही दम तोड़ देती। डॉक्टर लगातार उसे बचाने का प्रयास कर रहे हैं।