बुजुर्ग ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला… फ़िर जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश..

सीहोर। एमपी के सीहोर जिले के रेहटी थानाक्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी और बाद में खुद ने भी जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया। वहीं, पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

रेहटी थाना पुलिस के अनुसार, ग्राम ढाबा निवासी 68 साल के चैन सिंह वर्मा अपनी 65 साल की पत्नी मनकुंअर बाई के साथ खेत के बाड़े में काम कर रहे थे। इसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, तभी चैन सिंह ने मनकुंअर बाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

पत्नी की हत्या के बाद चैन सिंह ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की कोशिश की। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चैन सिंह को गंभीर हालत में रेहटी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे होशंगाबाद रेफर कर दिया गया।

वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पति-पत्नी के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके चलते हत्या और खुदकुशी प्रयास किया इस पर जांच चल रही है। पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही इस मामले की गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा।