डॉक्टर ने नौकर के साथ की मारपीट, फिर काट डाला प्राइवेट पार्ट, पीड़ित गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है, जहां डॉक्टर ने अपने ही नौकर की मारपीट कर गुप्तांग काट दिया। वारदात के अब इलाके में सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर नौकर के खिलाफ ही मारपीट का मामला दर्ज कर दिया है जिससे नौकर के परिजनों में आक्रोश है। परिवार का आरोप है पुलिस मामले में उचित कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं मीडिया में मामला आने के बाद अब पुलिस अधिकारी मामले की जांच करने की बात कह रहे हैं। दरअसल, सीधी जिला मुख्यालय में एक निजी डेंटल क्लीनिक संचालक डॉ. पंकज अग्रवानी पर एक नौकर के साथ मारपीट कर और गुप्तांग कटाने का आरोप लगा है। पीड़ित नौकर का गंभीर हालत में पुलिस अभिरक्षा के बीच जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

कोतवाली पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर नौकर के खिलाफ ही मारपीट का मामला दर्ज कर दिया है, जिससे नौकर के परिजनों में आक्रोश है। निष्पक्ष कार्रवाई को लेकर पुलिस अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है। इस पूरे घटनाक्रम में डॉक्टर के सिर में चोट आई है। नौकर पुष्पराज तिवारी के सिर से लेकर पीठ गर्दन पैर सहित गुप्तांग भी कटा है। परिवार का आरोप है कि पुलिस अब तक डॉक्टर के खिलाफ मामले में कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।

डॉक्टर ने नौकर पर लगाया चोरी का आरोप

डॉक्टर की मानें तो नौकर उसके घर में चोरी की नीयत से आधी रात को गुसा था। उनका कहना है कि पकड़ जाने पर नौकर ने मुझ पर ठंडे से सिर पर वार कर मौके से फरार होने का प्रयास किया। इस दौरान परिवाजनों ने उसे पकड़ लिया गया। वहीं पीड़ित नौकर के पिता सहाबलाल की मानें तो डॉक्टर के यहां उनका लड़का नौकरी करता था। पैसे कुछ बाकी थे जिसे लेने डॉक्टर खुद उसे घर  लेकर गए। यहां मारपीट कर उसे चोटिल किया गया बल्कि गुप्तांग ही काट दिए गए। इसकी शिकायत पुलिस से की गाई है लेकिन पुलिस अब तक निष्पक्ष कार्रवाई नहीं कर सकी है।

वहीं मामले में कोतवाली टीआई का कहना है मुझे अभी पता चला है कि आरोपी का गुप्तांग कटा हुआ है। डॉक्टर की शिकायत पर मामला दर्ज है लेकिन मेडिकल रिपोर्ट आते ही मामले में डॉक्टर के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।