BJP नेता ने किया आदिवासी बालक के ऊपर पेशाब, वायरल VIDEO देख सीएम ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश, देखिए VIDEO

BJP Leader Urinated On Tribal Boy: मप्र के सीधी जिले के भाजपा सीधी विधायक पं. केदारनाथ शुक्ला के पूर्व विधायक प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। जो कि नशे की हालत में एक आदिवासी बालक के ऊपर पेशाब करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, सीधी जिले के वायरल वीडियो पर सीएम शिवराज भी सख्त हो गए हैं। सीएम शिवराज ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं…और कहा कि आरोपी पर एनएसए लगाएंगे। बताया जा रहा हैं कि, यह वीडियो करीब 9 दिन पहले का हैं। जहां सीधी जिले के कुबरी बाजार में आदिवासी बालक बैठा हुआ था। और उसी वक्त प्रवेश शुक्ला के द्वारा नशे की हालत में उसके ऊपर पेशाब कर दी गई हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, ग्राम कुबरी के रहने वाले प्रवेश शुक्ला पूर्व विधायक प्रतिनिधि थे। और वर्तमान में वे सक्रिय भाजपा के कार्यकर्ता हैं। इस मामले को लेकर पूरे जिले में घमासान मचा हुआ हैं। वहीं, कांग्रेस ऐसे कृत्य को लेकर भाजपा का जमकर विरोध कर रही हैं..और वही उनका कहना हैं कि, ऐसे पदाधिकारियों के ऊपर तत्काल कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए। इसके साथ ही ऐसे व्यक्ति को संरक्षण देने वाले पर भी कार्रवाई होना चाहिए।

Screenshot 20230705 112801 Samsung Internet

इधर, बीजेपी ने भी इस मामले की कड़ी निन्दा की हैं। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केशवानी का बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि, हम इस घटना की कड़ी निंदा करते हैं। वीडियो में जो भी व्यक्ति गलत कृत्य कर रहा हैं। ऐसी घटनाओं की सभ्य समाज में कोई जगह नहीं हैं। उसके खिलाफ हमारे सीएम ने संज्ञान लिया हैं। सीएम ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Picsart 23 07 05 11 41 31 987

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने अपने बयान में कहा कि, आदिवासी समाज के युवक के साथ ऐसी घटना जघन्य हैं। ऐसे लोगों का सभ्य समाज मे कोई स्थान नहीं। आरोप हैं कि, पेशाब करने वाला व्यक्ति बीजेपी से जुड़ा हुआ हैं। मध्य प्रदेश पहले ही आदिवासी लोगों के ऊपर अत्याचार में नंबर वन हैं। इस घटना ने पूरे मध्यप्रदेश को शर्मसार कर दिया हैं। मैं सीएम से मांग करता हूं। दोषी को सख्त सजा दी जाए। मप्र में आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार को समाप्त किया जाए।

देखिए वीडियो –