CG BIG BREAKING: रोगदा में जहरीली शराब पीने से सेना के जवान सहित तीन लोगों की मौत मामले में आई बिसरा की रिपोर्ट… शराब में चूहा मारने की दवा मिलने की हुई पुष्टि..

जांजगीर-चाम्पा...जांजगीर-चांपा जिले के नवागढ़ ब्लॉक के रोगदा गांव में शराब पीने के बाद सेना के जवान समेत तीन लोगों की मौत के मामले में शराब में चूहा मारने की दवा मिलाए जाने की जानकारी मिल रही हैं। दरअसल, मृतकों के पोस्टमार्टम के पश्चात भेजे गए बिसरा की रिपोर्ट पुलिस को मिली हैं। अब पुलिस शराब में इस तरह का जहर की पुष्टि होने को लेकर जांच पडताल में जुट गई हैं। किसके द्वारा और क्यों मिलाया गया होगा। इस एंगल से जांच पड़ताल कर रही हैं।

गौरतलब हैं कि, बीते मई माह की 15 तारीख को नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम रोगदा में शराब पीने से सेना के जवान नन्दलाल कश्यप उसके साले सतीश कश्यप और पड़ोसी परसराम कश्यप की मौत हो गई थी। तब पुलिस को जानकारी मिली थी कि, उन्होंने गांव के ही हरप्रसाद साहू किराना दुकान से शराब ली थी…और शराब पीते ही तीनों की तत्काल मौत हो गई थी। मामले में तीनों के शवों का पंचनामा कर लेकर पोस्टमार्टम कराया गया। वहीं, प्रारंभिक तौर पर पुलिस ने किराना दुकान संचालक हरप्रसार साहू को आईपीसी की धारा 304 के तहत गिरफ्तार किया। इसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था।