सैलून में बाल कटवा रहा था रेप का आरोपी संत सीताराम, अचानक पहुंच गई पुलिस, फिर…

रीवा (मध्यप्रदेश)। रीवा के राज निवास भवन में किशोरी के साथ दुष्कर्म मामले का मुख्य आरोपी कथावाचक संत सीताराम सिंगरौली जिले से गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद सिंगरौली पुलिस के आरोपी को रीवा लेकर आई। बताया जा रहा है कि, आरोपी संत सीताराम सिंगरौली के नए बस स्टैंड में नाई की दुकान पर बैठकर बाल कटवा रहा था जिससे उसकी पहचान उजागर ना हो। तब जानकारी लगते ही पुलिस के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं घटना को अंजाम देने वाले आरोपी संत सीताराम का शराब खोरी करते अब एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, रीवा के राज निवास भवन में एक कथावाचक संत सीताराम द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर किशोरी को हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया था। इसके बाद मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम ने तुरंत ही घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। वही घटना को अंजाम देने के बाद फरार चल रहे मुख्य आरोपी को अब पुलिस ने सिंगरौली जिले से गिरफ्तार किया है। फिलहाल घटना में शामिल दो अन्य आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं।

पुलिस की मानें तो सिंगरौली जिले के नए बस स्टैंड में बाल कटाने के लिए नाई की दुकान पर बैठे आरोपी संत सीताराम को पुलिस की टीम ने पकड़ा है। पुलिस का कहना है कि, आरोपी के द्वारा बाल कटा कर अपनी पहचान को छुपाने की कोशिश की जा रही थी। मगर पुलिस ने उसे यह करने का मौका ही नहीं दिया और अब आरोपी को पकड़कर रीवा लाया गया।

दरअसल, परीक्षा में पास कराने का झांसा देकर संत सीताराम के द्वारा किशोरी के साथ हैवानियत भरी वारदात को अंजाम दिया गया था। वहीं इस घटना में संत सीताराम के साथ तीन अन्य लोगों ने सहयोग किया था। इसके बाद घटना की जानकारी लगते ही पुलिस की टीम में आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश शुरू कर दी थी। अब घटना में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार हुए हैं। अभी दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।