एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर युवती के गाल को ब्लेड से…

मध्यप्रदेश इंदौर में एक तरफा प्यार में सिरफिरे लड़के ने लड़की के घर में घुसकर ब्लेड से हमला कर दिया। हमले में लड़की बुरी तरह घायल हो गयी। लड़की शादी शुदा है लेकिन लड़का उसका पीछा ही नहीं छोड़ रहा था। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर के आजाद नगर थाना इलाके में एक युवती के घर में अकरम नामक युवक ने घुसकर हमला बोल दिया। उसने लड़की पर ब्लेड से ताबड़तोड़ हमला किया। हमले में युवती गंभीर तौर पर घायल हो गई। उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया. आरोपी हमला करने के बाद भाग निकला जिसे बाद में पकड़ लिया गया।

लड़की शादी शुदा है। उसकी पांच साल पहले शादी हो चुकी है। लेकिन वो लड़की का पीछा ही नहीं छोड़ रहा था। अकरम शादी से पहले उसे परेशान करता था। लेकिन युवती के पिता ने उसका विवाह कहीं और कर दिया था। लड़की चार साल बाद हाल ही में अपने पिता के घर आयी थी। जब युवती घर पर अकेली थी, तभी आरोपी मौका पाकर घर में घुस गया और बात करने के लिए दबाब बनाने लगा। युवती ने जब बात करने से इंकार किया तो आरोपी ने उसका चेहरा बिगाड़ने की नीयत से दोनों गाल पर वार ब्लेड से वार कर दिया। युवती गिर गई और चीखने हुए बेहोश हो गयी। चीख सुनकर आस पास के लोग जब तक पहुंचे तब तक आरोपी भाग चुका था।

आरोपी और पीड़ित युवती के घर आज़ाद नगर इलाके में  आसपास ही हैं। आरोपी  युवती से एक तरफा प्रेम करता था, वह शादी से पहले भी उससे बात करता था और उसे परेशान करता था। युवक से परेशान होकर पिता ने युवती की चार साल पहले शादी कर दी थी। हाल ही में घर में शादी थी। उसमें शामिल होने युवती अपने पिता के घर आयी थी।

युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे बाहर बताई है। पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी अकरम को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता और हमलावर दोनों के ही घर आसपास ही हैं,इसलिए हल्की फुलकी तनाव की स्थिति भी निर्मित हो गई थी। पुलिस ने भीड़ को रवाना कर स्थिति नियंत्रण में की।