होटल में चल रहे सेक्स रैकेट पर रेड, 2 कॉलगर्ल के साथ होटल से पकड़ा गया सरकारी कर्मचारी

नोएडा : नोएडा की सेक्टर 20 कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को सेक्स रैकेट के अवैध कारोबार में लिप्त दो महिला समेत तीन को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 5300 रुपये नकद, 3 मोबाइल फोन व अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। पकड़ी गईं महिलाएं नोएडा और ग्रेटर नोएडा के होटलों में ग्राहकों के पास भेजी जाती थीं। अभी पुलिस इस गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, सेक्टर 20 कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-15 स्थित क्यूआरडीस होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर होटल में छापेमारी की। होटल के कमरे से पुलिस को एक युवक और दो महिलाएं आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए शख्स की पहचान अलीगढ़ निवासी सत्येन्द्र सिंह के रूप में की है।

सेक्टर -20 कोतवाली प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि दबिश के दौरान होटल से तीनों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ा गया आरोपी अलीगढ़ में सिचाई विभाग में तैनात है। साथ ही दो महिलाओं को एस्कार्ट सर्विस के जरिये शख्स ने बुलाया था। बताया गया है कि नोएडा के होटलों में युवतियों को एस्कार्ट सर्विस के माध्यम से ग्राहकों को भेजा जाता था। हालांकि, अभी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।