रील बनाने का शौक पड़ा महंगा: रेलवे ट्रैक पर REEL बना रही थी इंजीनियरिंग की छात्रा, अचानक आ गई ट्रेन

Viral Video: आजकल के युवाओं में सोशल मीडिया ‘रील’ बनाने का शौक बहुत जोरों पर चल रहा है और ये शौक खतरनाक होता जा रहा है। ताजा मामला उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रूड़की से सामने आया है। रील बनाने के चक्कर मे इंजीनियरिंग की एक छात्रा रेलगाड़ी की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गंगनहर कोतवाली के पुलिस प्रभारी गोविंद राम ने गुरुवार को बताया कि 20 वर्षीय वैशाली बुधवार शाम अपनी एक सहेली के साथ रहीमपुर रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर अपने मोबाइल से ‘रील’ बना रही थी और इसी दौरान वह रेलगाड़ी की चपेट में आ गई।

विपक्षी दलों को पीएम मोदी का चैलेंज, Video में देखिए क्या कुछ कहा…

चंद लाइक और व्यूज के चक्कर में युवती की मौत

‘रील’ आम तौर पर छोटे वीडियो होते हैं और सोशल मीडिया पर यह बेहद लोकप्रिय हैं। आजकल रील बनाने के लिए युवक-युवतियां किसी भी हद तक जा रहे हैं। चंद लाइक और व्यूज पाने के लिए खतरनाक वीडियो तक बनाने से भी परहेज नहीं करते हैं। कभी-कभी तो रील बनाने के चक्कर में किसी को पुलिस थाने के चक्कर लगाने पड़ जाते हैं तो कोई अपनी जान से हाथ धो बैठता है।

Lok Sabha Election: ‘अपनी 40 साल की लाइफ में ऐसा नहीं हुआ’, कांग्रेस प्रवक्ता ने पूर्व CM भूपेश बघेल पर साधा निशाना

सहेली के साथ रेलवे फाटक पर घूमने गई थी वैशाली

हरिद्वार जिले के हरिपुर टोंगिया बुग्गावाला क्षेत्र की रहने वाली वैशाली की भी इसी बढ़ते रील के पागलपन के कारण जान चली गई। वह फिलहाल रूड़की की शिवपुरम कॉलोनी स्थित अपने मामा के घर रहकर कोर इंजिनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। बीते बुधवार शाम लगभग 6 बजे वह अपनी सहेली के साथ शिवपुरम कॉलोनी के पास रहीमपुर रेलवे फाटक घूमने गई थी। इस दौरान दोनों सहेलियां मोबाइल से रेलवे पटरी के किनारे खड़े होकर रील बनाने लगीं। तभी अचानक हरिद्वार से सहारनपुर की तरफ एक ट्रेन जा रही थी, उसकी चपेट में वैशाली आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

एक मिस्टेक…और चंद सेकेंड में अकाउंट से 7 लाख रूपये गायब, मोबाईल पर भूलकर भी न करें ये गलती

वैशाली की सहेली ने घटना की सूचना उसके परिजनों को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि हादसा मोबाइल पर रील बनाते समय हुआ है। 

Gold-Silver Price: सोना-चांदी हुआ सस्ता, खरीदारी का शानदार मौका, जानें कितने घटे दाम