Breaking : 48 घंटे बाद एक और थाना प्रभारी की कोरोना वायरस से मौत.. कंटेन्मेंट इलाक़े में ड्यूटी के दौरान हुए थे पॉजिटिव

उज्जैन. मध्यप्रदेश के उज्जैन शहर के नीलगंगा थाना प्रभारी यशवंत पाल (59) की कोरोना वायरस के इलाज के दौरान इंदौर के अरविंदो अस्पताल में मौत हो गई. टीआई पॉल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनकी पत्नी मीना और दोनों बेटियां फाल्गुनी और ईशा को विक्रमादित्य होटल में क्वॉरेंटाइन किया गया था. 15 दिन तीनों की दो-दो बार जांच के लिए सैंपल लिए गए थे. मगर दोनों सैंपल की रिपोर्ट आज तक स्वास्थ्य विभाग को नहीं मिली है.

एसपी रूपेश द्विवेदी का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ भोपाल में भी इस संबंध में बात कर ली गई थी. मगर उनके परिवार की जांच रिपोर्ट अभी तक नहीं आई. गौरतलब है कि रविवार को इंदौर में जूनी इंदौर थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी की भी कोरोना से लड़ते हुए मौत हो गई थी.

अरविंदो हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ विनोद भंडारी ने बताया. कि पिछले 12 दिनों से यशवंत पाल अरविंदो में भर्ती थे. वे जब से आए थे तब से स्थिति क्रिटिकल ही थी. सभी जांच में रिपोर्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव ही रही.

लगातार पुलिसकर्मी कोरोना वायरस की चपेट में आते जा रहे हैं. इंदौर में जूनी इंदौर टीआई के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके साथ रहने वाले एक कांस्टेबल भी पॉजिटिव निकले थे. इंदौर और महू में भी एक-एक पुलिस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव हैं. जिनका इलाज चल रहा है. भोपाल में भी कई पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.