बॉलीवुड कनेक्‍शन..! जांच में जुटी पुलिस,70 करोड़ के ड्रग्स मामले में 33 गिरफ्तार

इंदौर के क्राइम ब्रांच पुलिस ने 70 करोड़ के MD ड्रग्स के मामले में मुंबई से चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक महिला भी शामिल है। आपको बता दें कि महिला आरोपी इंदौर के अलग-अलग थ्री स्टार होटल में रुक कर यहां के सप्लायर से ड्रग्स लेकर मुंबई में सप्लाई करती थी. महिला पहले पकड़े गए आरोपियों के संपर्क में थी और उन्हीं के माध्यम से ड्रग्स खरीदने और बेचने का गोरखधंधा चलती थी. क्राइम ब्रांच पुलिस अब तक इस मामले में 33 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनका नेटवर्क मुंबई सहित पूरे भारत के अलग-अलग शहरों में फैला हुआ है.

पुलिस के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान यह महिला इंदौर आकर ड्रग्स की खरीदी और बिक्री किया करती थी। वह अपनी वीआईपी कार पर अलग-अलग कंपनियों के फर्जी पास बनाकर शहर में दाखिल होती थी और बड़े-बड़े थ्री स्टार होटल में आकर रुकती थी। महिला के साथ पकड़े गए आरोपियों में मेहजबीन शेख, सलीम चौधरी, जुबेर हलाई और अनवर लाला शामिल हैं. यह सभी बदमाश मुंबई के अलग-अलग इलाकों में ड्रग्स तस्करी करते थे. इनके पकड़े गए आरोपियों से सीधे कनेक्शन है।

बॉलीवुड कनेक्‍शन की जांच
डीआईजी मनीष कपूरिया ने बताया कि अब ड्रग्‍स के इस मामले में 33 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. वहीं इंदौर क्राइम ब्रांच मामले में अंतरराष्ट्रीय और बॉलीवुड कनेक्शन की जांच कर रही है। क्राइम ब्रांच ने अब तक पूरे भारत में एमडी ड्रग्स को लेकर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. मामले में पुलिस ने इस नेटवर्क की जड़ तक पहुंचने के लिए लगातार प्रभावी कार्रवाई कर रही है। उन्‍होंने बताया कि इसी कड़ी में महिला आरोपी मेहजबीन से कई महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की उम्मीद है. साथ ही जो आरोपी पकड़ाए हैं वह मुंबई एनसीबी के मुखबिर बनकर ड्रग सप्लाई कर रहे थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.