नाबालिग से गैंगरेप का मामला, डरा-धमकाकर दिया वारदात को अंजाम, प्रेगनेंट होने पर हुआ खुलासा

भोपाल के आंगनबाड़ी केंद्र में एक 14 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी की घटना सामने आई है। एक युवक और तीन नाबालिग छात्रों ने 9 महीने तक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची के गर्भवती होने पर मामले का खुलासा हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा नवमी कक्षा में पढ़ती है,इसमें तीन नाबालिग लड़के पीड़िता के साथ पढ़ते हैं

रातीबढ़ थाना क्षेत्र का मामला है.पुलिस के मुताबिक घटना अक्टूबर 2020 से अब तक की है। 14 साल की छात्रा नवमी कक्षा में पढ़ती है। उसने बताया कि एक अक्टूबर को उसका साथी छात्र आंगनबाड़ी केंद्र में लेकर गया। जहां उसने अपने एक दोस्त को बुला लिया। और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बाद में उसके दो दोस्त और आ गए। वहीं चारों ने बच्ची को डरा धमकाकर कर दुष्कर्म करने लगे।उस दौरान उसके साथ मारपीट भी की। आरोपी छात्रा को बदनाम करने और जान से मारने की धमकी देकर बुला लेते थे।

इस तरह चारों आरोपी मिलकर करीब 9 महीने तक छात्रा के साथ दुष्कर्म करते थे। इसी बीच नाबालिग गर्भवती हो गई। इसके बाद भी उसे डरा-धमकाकर कर ज्यादती की जाती रही। छात्रा की तबीयत बिगड़ने पर उसके परिजन अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने उसे प्रेगनेंट होने के बारे में बताया।

परिजनों ने लड़की का गर्भपात कराने का प्रयास किया लेकिन समय अधिक होने की वजह से डॉक्टर ने मना कर दिया। मजबूरी में परिजनों ने थाने में मामले की शिकायत की। पुलिस के मुताबिक तीन आरोपी पीड़िता के साथ पढ़ते हैं। जबकि एक युवक होटल में काम करता है।

डॉक्टर के निगरानी में रहेंगी बच्ची
पुलिस इस मामले में जल्द कोर्ट में चलान पेश करेगी। इसके बाद कोर्ट के निर्देश के बाद बच्ची का मेडिकल चेकअप किया जाएगा। पीड़िता को डॉक्टर के निगरानी में रखा जाएगा। हालांकि कि छात्रा पूरी तरह से स्वस्थ है। लेकिन इस घटना का उसके मस्तिष्क पर बुरा असर पड़ा है।