शादी के बाद बहुत कुछ लुटा बैठा दूल्हा, 10 दिन बाद ही सब समेटकर फरार हो गई लुटेरी दुल्हन

बैतूल। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले का एक शख्स लुटेरी दुल्हन के चक्कर में बहुत कुछ लुटा बैठा। शादी के दस दिन बाद ही दुल्हन घर में रखा सारा कैश और जेवरात लेकर फरार हो गई। अब अपनी पत्नी को ढूंढने शख्स बैतूल के घोड़ाडोंगरी तक पहुंच गया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। पुलिस ने युवक को अब सागर पुलिस की सहायता लेने की सलाह दी है।

गौरतलब है कि टीकमगढ़ के रंजीत कुमार की शादी नहीं हुई थी। वे शादी के लिए सही लड़की ढूंढ ही रहे थे। इस बीच उनकी मुलाकात एक मैरिज ब्यूरो एजेंट से हुई। उसने रंजीत को अपनी बहन से शादी कराने की बात कही। एजेंट ने पीड़ित पति को बताया कि उसकी बहन बैतूल के घोड़ाडोंगरी में रहती है। दोनों परिवारों के बीच बात हुई और 20-21 मार्च को शादी भी हो गई। रंजीत ने दुल्हन के भाई को शादी कराने के लिए डेढ़ लाख रुपये भी दिए थे।

रंजीत ने पुलिस को घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी के अधिकारी को बताया कि उन दोनों की शादी सागर में हुई  शादी के बाद से ही पत्नी बहाने बनाती और अपने पास नहीं आने देती। उसे उस वक्त झटका लगा, जब कुछ दिन पहले वह घर से अचानक बिना किसी को कुछ बताए गायब हो गई। जब घर पर तलाश ली तो पता चला कि पत्नी घर में रखा 60 हजार रुपया कैश और जेवर लेकर भाग गई है। चूंकि, युवती ने अपना मायका बैतूल के घोड़ाडोंगरी में होना बताया था, इसलिए वह उसे ढूंढते हुए बैतूल पहुंचा है।

इस मामले को लेकर घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी के जांच अधिकारी बीडी मिश्रा ने बताया कि, बैतूल पुलिस ने युवती को पूरे घोड़ाडोंगरी में खोजने का प्रयास किया, लेकिन उस नाम और हुलिए की कोई भी युवती घोड़ाडोंगरी में नहीं रहती। अब पुलिस ने रंजीत को सागर पुलिस की मदद लेने का सुझाव दिया है। अब तक ये भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि, जिस एजेंट ने रंजीत की शादी करवाई वो असल मे युवती का भाई है या केवल फर्जी शादी करने वाले गिरोह का ही हिस्सा है।