IAS ऑफिसर ने शेयर किया अपना 14 साल पहले का UPSC इंटरव्यू कॉल लेटर, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा

UPSC Civil Services Exam Interview: यूपीएससी सिविल सेवा एग्जाम को इंडिया में सबसे टप एक्जामों में से एक माना जाता हैं। इसके लिए कैंडिडेट्स रात-दिन कड़ी मेहनत करते हैं। इस एग्जाम्स को क्रैक करने के लिए घंटों पढ़ाई और फोकस की खास जरूरत होती हैं। तब जाकर कुछ कैंडिडेट्स आईएएस ऑफिसर बन पाते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ अनुभवी और आईएएस व आईपीएस ऑफिसर अपनी एग्जाम की तैयारी के तरीके लोगों से साझा करते हैं। ताकि तैयारी कर रहे लोगों को इससे हेल्प मिल सके। ऐसे ही एक ऑफिसर ने UPSC Civil Services Exam Interview का अपना कॉल लेटर शेयर किया हैं। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छत्तीसगढ़ कैडर के 2009 बैच के आईएएस ऑफिसर अवनीश शरण ने अपने ट्विटर हैंडल से यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा इंटरव्यू का अपना कॉल लेटर शेयर किया हैं। उनके इस पोस्ट पर कई यूजर्स एक के बाद एक रिस्पॉन्स देते नहीं थक रहे हैं। इस कॉल लेटर में इंटरव्यू की तारीख 13 अप्रैल 2009 लिखी गई हैं।


सोशल मीडिया पर आईएएस ऑफिसर अवनीश शरण ने कॉल लेटर उसी दिन शेयर किया जब यूपीएससी ने सिविल सेवा परीक्षा 2023 के लिए अधिसूचना जारी की हैं। देखें आईएएस ऑफिसर का पोस्ट जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं-

बता दें कि, इस वर्ष यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन 1 फरवरी 2023 से शुरू हो चुकी हैं। इसके लिए कैंडिडेट्स को तीन चरणों को पास करना होता हैं। जो की प्रीलिमिनरी, मेन्स और इसके बाद पर्सनैलिटी टेस्ट हैं।