इस बार ईंद मे एक साथ दो चांद नजर आएगें….. लेकिन घबराना नही है. क्यो जानिए?

नई दिल्ली। इस बार ईद पर दो चांद एक साथ नजर आएंगे … वो भी रुपहले पर्दे मे .. पर देखना ये होगा कि कौन सा चांद अपनी रोशनी लोगों पर ज्यादा बिखेरेगा। असल में हम बात कर रहे हैं 15 जून को यानि ईद के मौके पर सलमान खान और रजनीकांत की फिल्मों की जो एक ही दिन रिलीज होगी।

बता दें, सलमान खान की जहां रेस-3 और रजनीकांत की काला-कलिकरण एक साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस भी खासा उत्साहित दिख रहे हैं। काला फिल्म की बात करें तो पहले ये 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी पर तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल के साथ विवाद होने के कारण फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था।

सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल और डिजिटल डिस्ट्रीब्यूशन कंपनियों के बीच पैसों को लेकर विवाद के चलते तमिल फिल्म इंडस्ट्री कई दिनों से हड़ताल पर है। तमिल में1 मार्च से कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है।

अगर हम दोनों फिल्मों में काम करने वाले एक्टर्स की बात करें तो ‘रेस 3’ में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह, अनिल कपूर, बॉबी देओल और साकिब सलीम लीड रोल में हैं। वहीं रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ की तो इस फिल्म में वह डॉन के किरदार में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी और नाना पाटेकर नजर भी नजर आएंगे।