Lava का अपकमिंग स्मार्टफोन मचाएगा तहलका, 10 हजार से कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स

Lava Yuva 5G: आप एक नया स्मार्टफोन लेने की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। भारतीय स्मार्टफोन मेकर कंपनी लावा जल्द ही भारतीय बाजार में एक दमदार फोन लॉन्च करने जा रही है। लावा का अपकमिंग स्मार्टफोन Lava Yuva 5G होगा। इस स्मार्टफोन में आपको कम दाम में अच्छे फीचर्स मिलने वाले हैं।

Lava Yuva 5G की सीधी टक्कर बाजार में रियलमी, ओप्पो, वीवो के बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन से होगी। कंपनी की तरफ से ऑफिशियल तौर पर इसकी लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है। Lava Yuva 5G को लेकर कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक टीजर वीडियो भी शेयर किया है। टीजर वीडियो से इस स्मार्टफोन्स के कई सारे स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हो गया है।

AI फीचर्स से लैसे होगा कैमरा

लावा Lava Yuva 5G को भारत में 15 हजार रुपये से कम कीमत पर लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को फोटोग्राफी के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस 50MP का दमदार कैमरा सेटअप मिलने वाला है। लावा की तरफ से जारी किए टीजर वीडियो से स्मार्टफोन का लुक भी सामने आ गया है। स्मार्टफोन के बैक पैनल में कंपनी ने राउंड शेप में कैमरा मॉड्यूल दिया है।

लावा की तरफ से Lava Yuva 5G की लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि माना जा रहा है कि कंपनी अब जल्द ही इसे मार्केट में पेश कर सकती है। यह अपकमिंग स्मार्टफोन बॉक्सी डिजाइन के साथ आ सकता है। इस फोन में ग्राहकों को डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा।

Lava Yuva 5G के संभावित फीचर्स

1. Lava Yuva 5G में को कंपनी 6.5 इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर सकती है।

2. स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में 90Hz का डिस्प्ले दिया जा सकता है।

3. Lava Yuva 5G में ग्राहकों को 6 से 8GB तक की रैम मिल सकती है।

4. अगर इस फोन के स्टोरेज की बात करें तो इसमें 128GB तक की स्टोरेज उपलब्ध कराई करा जा सकती है।

5. कंपनी Lava Yuva 5G में माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट दे सकती है।

6. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा जबकि फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

इसे भी पढ़ें –

Cyclone Remal: चक्रवाती तूफान ‘रेमल’ आज बंगाल में टकराएगा, NDRF की टीमें अलर्ट, 21 घंटे तक उड़ानों को किया गया रद्द

10वीं वाहिनी छत्तीसगढ शस्त्र बल सिलफिली के जवान राजस्थान, झारखंड चुनाव में निभा रहे ड्यूटी; तपती धूप में भी मनोबल है ऊंचा

Chhattisgarh: खेल मैदान के लिए चढ़ाई जा रही पेड़ो की बलि

Surguja: ग्राम पेटला में शुरू हुआ साप्ताहिक श्रीमद भागवत कथा, कथा के दौरान आयोजित होगा आयुर्वेद चिकित्सा शिविर

Chhattisgarh: गंदगी से नाली हुआ सराबोर, दुर्गंध एवं मच्छरों ने किया लोगो का जीना हराम, संक्रामक रोगों का बढ़ा खतरा