Surguja: ग्राम पेटला में शुरू हुआ साप्ताहिक श्रीमद भागवत कथा, कथा के दौरान आयोजित होगा आयुर्वेद चिकित्सा शिविर

अनिल उपाध्याय/सीतापुर…ग्राम पेटला के शिव मंदिर प्रांगण में पूरे भक्तिभाव से साप्ताहिक श्रीमद भागवत कथा का आयोजन किया गया हैं। 24 मई से शुरू इस संगीतमय भागवत कथा का पाठ श्रीधाम गहिरा से आये आचार्य अरुणभूषण शास्त्री द्वारा किया जा रहा है। शाम 4 बजे से प्रभु कृपा तक आयोजित होने वाले भागवत कथा का पाठ सुनने श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही हैं। महिला पुरुष युवा समेत काफी संख्या में आसपास से लोग इस कथा में शामिल होने आ रहे हैं। जिससे ग्राम पेटला का माहौल भक्तिमय हो उठा हैं। इस अवसर पर आयोजन समिति द्वारा आयुर्वेद एवं पंचतत्व चिकित्सा शिविर का भी आयोजन किया गया।

इस संबंध में आयोजन समिति के सुरेश गुप्ता ने बताया कि, 28 मई से 31 मई तक चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। सुबह 10 बजे से आयोजित होने वाले इस शिविर में पंचगव्य आयुर्वेद एवं पंचतत्व चिकित्सा पद्धति से लोगो का उपचार किया जाएगा। जिसमें डायबिटीज बीपी जोड़ो का दर्द समेत सभी बीमारियों का उपचार अनुभवी नाड़ी वैद्य एवं चिकित्सकों द्वारा किया जाएगा। इसमे लोगों का उपचार के साथ खानपान के महत्व को भी बताया जायेगा। उन्होंने इस चिकित्सा शिविर में ज्यादा से ज्यादा लोगों को शामिल होने की बात कही हैं। ताकि लोगो को प्राकृतिक चिकित्सा पद्धति का लाभ मिल सके।

इन्हें भी पढ़िए –Chhattisgarh: गंदगी से नाली हुआ सराबोर, दुर्गंध एवं मच्छरों ने किया लोगो का जीना हराम, संक्रामक रोगों का बढ़ा खतरा

Gold-Silver Latest Price: ज्‍वैलरी खरीदने वालों में दौड़ी खुशी की लहर, 74000 के पार पहुंचने के बाद सोना धड़ाम

शर्मनाक! दुष्कर्म की शिकार नाबालिग को अस्पताल की बेंच पर देना पड़ा बच्चे को जन्म, DM ने बैठाई जांच

दिन विशेष: जनप्रतिनिधि, अधिकारी, ठेकेदार सभी ने जिले को समझा चारागाह… आए चरे और चलते बने.. विकास के नाम पर कोसो दूर जांजगीर-चांपा जिला…!