कट्टा लहराकर मंदिर के दिए को लात मारने वाला आरोपी .. हथियार समेत गिरफ्तार ।

बिलासपुर . मुख्यालय के सिरगिट्टी थाना पुलिस ने कट्टा लहरा रहे एक आदतन अपराधी को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार आरोपी पहले भी ऐसे ही मामले मे जेल जा चुका है. और लगातार इलाक मे दहशत फैलाता रहता है.. सिरगिट्टी पुलिस के मुताबिक पकडा गया आरोपी किसी बडी वारदात को अंजाम देनें की फिराक मे था..

देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार संदीप दुबे के बारे मे सिरगिट्टी पुलिस को सूचना मिली की वो थाना क्षेत्र के नंदन नगर क्षेत्र में लोगों कट्टा दिखाकर डरा धमका रहा है और गुण्डागर्दी कर मारपीट करने पर उतारू हो गया है.. लिहाजा इस जानकारी के बाद सिरगिट्टी थाना प्रभारी ने तमाम आला अधिकारियो को मामले की जानकारी दी औऱ फिर पुलिस टीम मौके के लिए रवाना कर दी.. जहां पहुंच कर पुलिस ने आरोपी संदीप दुबे को धर दबोचा.. साथ ही उसके कब्जे से देशी कट्टा बरामद कर आरोपी को थाना लाया गया.

मंदिर के दिए को लात से मारा और लोगो से मारपीट
इधर आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सिरगिट्टी थाना मे तिफरा निवासी 20 वर्षीय प्रार्थी दीपक यादव ने शिकायत दर्ज कराई कि 14 नवंबर दीपावली की रात 11 बजे आऱोपी संदीप दुबे यादव मोहल्ला के राम मंदिर में पहुंचा. जहा मोहल्ले वाले भजन किर्तन कर रहे थे.. मंदिर मे पहुंचने के बाद आरपी ने मंदिर में जल रहे दिए को लात से मारकर गिरा रहा था .. तभी शिकायतकर्ता और मोहल्ले वाले द्वारा ऐसा करने से मना किया गया.. तो संदीप टुबे प्रार्थी तथा मोहल्ले वालो पर आग बबूला हो गया.. और मां बहन की गाली देने लगा और जान से मारने की धमकी के साथ ही लोगो के साथ धक्का मुक्की भी करने लगा.. फिर सबको गाली देते हुए मौके से चला गया

शिकायत के पहले ही हिरासत मे लिए गए आरोपी से जब पुलिस ने सख्ती से पूछतात तो उसने ये स्वीकार किया कि उसके पास से बरामद कट्टे को उसने कुछ महीने पहले एक बिहारी ड्राइवर से 3 हजार रूपए मे लिया था.. लेकिन वो उसका नाम औऱ पता नहीं जानता है.. इतना ही नहीं पुलिसिया पूछताछ मे आरोपी संदीप दुबे ने बताया कि जिस महामाया तालाब के पास से आरोपी को हिरासत में लिया गया था.. उसने उसी तालाब में दो जिन्दा कारतूस फेक दिया है.. हालाकि पुलिस ने गोताखोर कि मदद से कारतूस बरामद करने की कोशिश जरूर की.. लेकिन प्रय़ास सफल नहीं हुआ .. इधऱ आरोपी के फोन काल डिटेल के आधार पर मामले अन्य आरोपीयो कि संलिप्तता की जांच भी पुलिस कर रही है..