Airtel दे रहा गजब का ऑफर: लंबी वैलिडिटी के साथ मिलेगा 912GB डेटा, टैरिफ बढ़ने से पहले करा लें रिचार्ज

Airtel के पास कई रिचार्ज प्लान हैं, जिनमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ-साथ डेटा का भी लाभ मिलता है। कंपनी ने पिछले दिनों अपने कुछ रिचार्ज प्लान को रिवाइज किया है, जिसमें यूजर्स को पहले के मुकाबले ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर किया जा रहा है। एयरटेल के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल लगातार ARPU यानी एवरेज रेवेन्यू प्रति यूजर बढ़ाने की बात करते हैं। ऐसे में टैरिफ बढ़ने से पहले अगर आप अपने नंबर को रिचार्ज कराना चाहते हैं, तो ये तीन रिचार्ज प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं।

3359 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में आपको 365 दिनों यानी पूरे एक साल की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है। इसमें यूजर्स को डेली 2.5GB डेटा का लाभ मिलेगा यानी कुल 912.5GB डेटा पूरे साल में इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही, यह प्लान एक साल के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। साथ ही, 5G स्मार्टफोन यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का भी लाभ मिलेगा।

2999 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान भी पूरे एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। 365 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ डेली 2GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस तरह से कुल मिलाकर 730GB डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही, इस प्रीपेड प्लान में 5G स्मार्टफोन यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का भी लाभ मिलेगा।

1799 रुपये वाला प्लान

यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान खास तौर पर उन यूजर्स के लिए है, जो ज्यादा डेटा यूज नहीं करते हैं। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ कुल 24GB डेटा का लाभ मिलेगा। हालांकि, इस डेटा के लिए कोई डेली लिमिट सेट नहीं है।

इन्हें भी पढ़िए –

संविदा कर्मचारियों को लगा बड़ा झटका, High Court ने कहा- किसी शर्त में नहीं कर सकते संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण

Video: ‘पापा की परी’ स्कूटी पर थी खड़ी, मुंह के बल गिर पड़ी… फिर पुलिस ने भेजा ‘स्पेशल गिफ्ट’, तगड़ा सबक मिला

जल्दी करें! SSC सिलेक्शन पोस्ट फेज 12 के लिए आज आवेदन की लास्ट डेट, ये रहा डायरेक्ट लिंक

CG VYAPAM: व्यापम द्वारा आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा में 90 से ज्यादा दिन का लगा ब्रेक, अब इस दिन बाद होंगे परीक्षा