Video: ‘पापा की परी’ स्कूटी पर थी खड़ी, मुंह के बल गिर पड़ी… फिर पुलिस ने भेजा ‘स्पेशल गिफ्ट’, तगड़ा सबक मिला

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग कुछ भी कर रहे हैं, यहां तक कि अपनी जान भी मुश्किलों में डालने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। इंटरनेट की दुनिया में आए दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो कभी-कभी मजेदार होते हैं तो कभी हैरान कर देने वाले होते हैं कि भला ऐसा कोई कर सकता है क्या, हालांकि जब कुछ वीडियो पुलिस के संज्ञान में आते हैं तो पुलिस भी कार्रवाई करने से चूकती नहीं है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में स्कूटी पर एक लड़का और एक लड़की नजर आ रही है। दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है कि कहीं से होली खेलकर आ रहे हैं। इस बीच लड़की स्कूटी पर खड़ी हो जाती है और लड़का स्कूटी चलाने लगता है। हालांकि कुछ दूर जाते ही लड़की का बैलेंस खराब हो जाता है और मुंह के बल नीचे गिर जाती है। वहीं कुछ लोग, जो सड़क पर पहले से मौजूद होते हैं, वो उसे उठाने आते हैं। हालांकि लड़की गिरते ही अपने आप उठकर बैठ जाती है।

इस घटना में नोएडा पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए लड़का और लड़की के खिलाफ जुर्माना जारी कर दिया है। मामले को संज्ञान में लेने के बाद 33,000 रु. 25 मार्च 2024 के सार्वजनिक चालान में पंजीकृत वाहन पर छह उल्लंघनों का विवरण दिया गया है। लड़की का एक और वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है। उसके साथ एक और लड़की भी है।

वहीं, दोनों बाइक पर सवार हैं। उनके साथ एक आदमी बाइक चला रहा है और दोनों लड़कियां एक-दूसरे के सामने बैठी हुई हैं। दोनों लड़कियां एक-दूसरे को रंग लगा रही हैं और थोड़ा सा अंतरंग भाव से रंग लगाने लगाती हैं। वहीं बैकग्राउंड में गोलियों की रासलीला राम लीला का गाना ‘अंग लगा दे’ बज रहा था।

इन्हें भी पढ़िए –

संविदा कर्मचारियों को लगा बड़ा झटका, High Court ने कहा- किसी शर्त में नहीं कर सकते संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण

CG VYAPAM: व्यापम द्वारा आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा में 90 से ज्यादा दिन का लगा ब्रेक, अब इस दिन बाद होंगे परीक्षा

बृहस्पत की घर वापसी..लड़ेंगे चुनाव…औपचारिक ऐलान बाकी.. प्रत्याशी ने टिकट वापस करने के दिए संकेत!..

PM Kisan 17th Kist Letest Update: होली से पहले किसानों की बल्ले बल्ले! PM Kisan योजना की 17वीं किस्त को लेकर आया बड़ा अपडेट…

अधिकारियों से पहुंच का धौंस दिखाकर, 4 दिन ड्यूटी कर शिक्षिका सप्ताह भर के Signature कर घर में फरमाते हैं आराम