GGP Candidate’s List: CG गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने जारी की 10 प्रत्याशियों की सूची, रायपुर से लालबहादुर तो सरगुजा से एलएस. उदय को बनाया उम्मीदवार

रायपुर.GGP Candidate’s List: लोकसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ में कांग्रेस, बीजेपी, बसपा के बाद अब गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने अपनी प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी हैं। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने 10 लोकसभा सीटों से अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतारा हैं।

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी द्वारा जारी प्रत्याशियों की सूची में सरगुजा (ST) से डॉ. एल. एस. उदय, रायगढ़ (ST) से मदन गोंड़, जांजगीर चांपा (SC) से मनहरण लाल भारद्वाज, कोरबा (GEN) से श्याम सिंह मरकाम, बिलासपुर (GEN) से नंदकिशोर राज, राजनांदगांव (GEN) से नरेश कुमार मोटघरे, दुर्ग (GEN) से मनहरण सिंह ठाकुर, रायपुर (GEN) से लालबहादुर यादव, महासमुन्द (GEN) से फरीद कुरैशी और बस्तर (ST.) से टीकम नागवंशी को प्रत्याशी बनाया गया हैं।

बता दें कि, इस बार लोक सभा चुनाव 2024 सात चरणों में होगा। पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को शुरू हो रही हैं। और सातवें चरण का मतदान 1जून 2024 को होना हैं। वहीं, मतदान की रिज़ल्ट 4 जून 2024 को जारी हो जाएंगे।

इन्हें भी पढ़िए –

संविदा कर्मचारियों को लगा बड़ा झटका, High Court ने कहा- किसी शर्त में नहीं कर सकते संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण

CG VYAPAM: व्यापम द्वारा आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा में 90 से ज्यादा दिन का लगा ब्रेक, अब इस दिन बाद होंगे परीक्षा

Govinda’s Third Marriage: बॉलीवुड स्टार गोविंदा ने तीसरी बार रचाई शादी! 60 साल की उम्र में इस महिला के साथ लिए सात फेरे,  VIDEO हुआ VIRAL

अधिकारियों से पहुंच का धौंस दिखाकर, 4 दिन ड्यूटी कर शिक्षिका सप्ताह भर के Signature कर घर में फरमाते हैं आराम

देखिए लिस्ट –

img 20240326 wa00321828365581563207275