देखें Video: एक थप्पड़ में निकाल दिया सारा प्रैंक, शख्स के कान के पास भोंपू बजाकर डरा रहा था YouTuber

Viral Video: सोशल मीडिया पर प्रैंक के वीडियो खूब देखे और शेयर किए जाते हैं। इसी होड़ में एक Youtuber अपने चैनल के लिए प्रैंक वीडियो बना रहा था। लेकिन उसे एक शख्स के साथ प्रैंक करना बहुत ही महंगा पड़ा गया। शख्स प्रैंक से बिल्कुल चिढ़ गया और फिर जो उसने लड़के के साथ किया वह शायद ही लड़का कभी भूल पाएगा। यूं तो कई लोग प्रैंक को हंसी मजाक समजकर टाल देते हैं। लेकिन कई लोग अपने साथ हुए मजाक को दिल पर ले लेते हैं और फिर वह जो सबक सीखाते हैं। वह जल्दी कोई नहीं भूल पाता। वीडियो बना रहे लड़के के साथ भी कुछ ऐसा ही होता है।

भोंपू बजाकर डरा रहा था लड़का, फिर जो हुआ…

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक शख्स चुपचाप अपने रास्ते जा रहा था। तभी यूट्यूबर पीछे से दबे पांव उसके पास जाता है और शख्स के कान के पास जोर से हाथ में लिए भोंपू को बजा देता है। भोंपू से बहुत जोर की आवाज निकलती है। जिसके बाद शख्स गुस्से से तिलमिला जाता है और वह Youtuber से कहता है- “अपनी ये हरकत बंद करो नहीं तो, पता है मैं कौन हूं।” इसके बाद वह बिना कुछ सुने यूट्यूबर के कान के पास एक जोरदार थप्पड़ रसीद देता है। और उसे चेतावनी देता है कि अब नहीं करना। यूट्यूबर को थप्पड़ पड़ता देख उसका दोस्त दौड़कर उसके पास आता है और शख्स से कहता है- सॉरी अंकल मजाक कर रहे थे। यूट्यूबर कान पकड़ कर खड़ा रहता है। जिसके बाद वह शख्स वापस अपने रास्ते चला जाता है।

यूजर्स ने शख्स के थप्पड़ को जायज ठहराया

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस अकाउंट से ऐसे ही विवादों वाले वीडियो शेयर किए जाते हैं। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 65 हजार लोगों ने देखा और 4 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं वीडियो पर बड़ी तदाद में लोग कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अच्छा किया, ये लोग इसी लायक हैं। प्रैंक के नाम पर कुछ भी करते रहते हैं। दूसरे ने लिखा- ऐसे लोगों को तो कोई भी मारेगा। तीसरे ने लिखा- एक थप्पड़ में निकाल दिया पूरा प्रैंक। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया और शख्स के इस कदम को बिल्कुल सही ठहराया।

देखिए वीडियो –

इन्हें भी पढ़िए –Big Breaking: SGG यूनिवर्सिटी सरगुजा का मेन एग्जाम का Time Table में हुआ बदलाव, जानिए अब कब होगा Exams

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, इस दिन बस्तर में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

केक खाने से 10 साल की बच्ची की मौत: बर्थ-डे का केक काटा और खाने के बाद हो गई मौत, सामने आया हंसती-खेलती बच्ची का Video

देखें Video: धड़ दो मगर शरीर एक, जुड़वां बहनों में से एक ने रचाई शादी तो दूसरी है सिंगल