Video: रशियन लड़की खोज रही इंडियन दूल्हा: QR कोड लेकर घूम रही रशियन लड़की, चाहिए इंडियन दूल्हा; बेसब्र हुए लड़के

Viral Video: सोशल मीडिया के ज़माने में कब क्या वायरल हो जाए, कहा नहीं जा सकता है। कई बार तो कुछ ऐसी चीज़ें भी दिख जाती हैं कि हम अपना सिर ही पकड़कर बैठ जाएं तो कभी कुछ चीज़ों पर हंसी छूट जाती है। जब से जमाना डिजिटल हुआ है, तब से लोग क्यूआर कोड पर खासा ध्यान देने लगे हैं। इसका फायदा एक रशियन लड़की भारत में बखूबी उठा रही है।

आज की दुनिया में आप तरह-तरह की चीज़ें देखते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है एक रशियन लड़की अपने लिए इंडियन दूल्हा ढूंढ रही है। हालांकि उसका तरीका काफी कैजुअल और अजीब लग रहा है। ये क्यूआर कोड कोई झांसा नहीं था। जैसे ही सिंगल लड़कों ने ये वीडियो देखा, वो लगभग वरमाला लेकर ही तैयार नज़र आए।

रशियन लड़की को चाहिए इंडियन दूल्हा!

डिजिटल ज़माने में बढ़ते कॉम्पटीशन के बीच लोगों के लिए अब ये भी एक मुश्किल है कि वो अपने लिए सही पार्टनर कैसे और कहां ढूंढें? इसके लिए डेटिंग ऐप्स मौजूद हैं। बावजूद इसके देखा जाता है कि लोग सही मैच तलाश नहीं कर पाते हैं। ऐसे ही पार्टनर की तलाश में एक रशियन लड़की भारत आ पहुंची है। उसने अपने प्रोफाइल से जुड़ा क्यूआर कोड प्रिंट कराया है और उसे लेकर सार्वजनिक जगहों पर चिपका रही है। इस पर लिखा है कि शादी के लिए एक इंडियन लड़का चाहिए।

देखिए वीडियो –

लोग बोले- कहां आना है बताओ?

वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर dijidol नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो इस लड़की का अपना अकाउंट है। इस वीडियो को शेयर किए जाने के 3 दिन के अंदर ही 9.1 मिलियन यानि 91 लाख लोग देख चुके हैं, जबकि डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद भी कर लिया है। सबसे दिलचस्प हैं, इस पर आने वाले रिप्लाई। एक यूज़र ने लिखा – कहां आना है बताओ? वहीं एक यूज़र ने ये भी लिखा- भाभी मिल गई!

इन्हें भी पढ़िए – Lok Sabha Election: आजादी के बाद से इन लोकसभा सीटों पर सिर्फ मुस्लिम प्रत्याशी को ही मिली जीत, देखें लिस्ट

Weather Update Today: यहां पर बारिश-ओलावृष्टि का अलर्ट, 10 राज्यों में तापमान 40 डिग्री के पार; जानिए आपके इलाके में मौसम का हाल

Accident: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, ट्रक ने साइड से मारी टक्कर; बीजेपी को बताया जिम्मेदार

Mafia Atiq Ahmed: अतीक अहमद के तीसरे डॉग… ‘डैनी’ की हुई मौत, माफिया ने पाल रखे थे विदेशी नस्ल के 5 कुत्ते, जानिए अब कितने बचे?

Lok Sabha Election: प्रत्याशी की हार्ट अटैक से मौत, इस लोकसभा सीट पर टल गया चुनाव