Mafia Atiq Ahmed: अतीक अहमद के तीसरे डॉग… ‘डैनी’ की हुई मौत, माफिया ने पाल रखे थे विदेशी नस्ल के 5 कुत्ते, जानिए अब कितने बचे?

प्रयागराज. Mafia Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद के तीसरे कुत्ते डैनी की मौत हो गई है। बता दें अतीक के दो कुत्तों की पहले ही मौत हो चुकी है। अतीक अहमद के अब दो कुत्ते ही बचे हैं। अतीक अहमद को कुत्ते पालने का बेहद शौक था, माफिया अतीक अहमद जब कहीं बाहर से आते थे तो अपने पालतू कुत्तों के साथ समय बिताते थे।

माफिया अतीक अहमद ने अपने चकिया स्थित आवास पर विदेशी नस्ल ग्रेट डेन के पांच कुत्ते पाल रखे थे, कभी अतीक अहमद के घर आए सपा के दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव ने अतीक के कुत्ते से हाथ मिलाया था। अधिवक्ता उमेश पाल शूटआउट के बाद परिवार के लोग फरार हो गए थे, इसके बाद देखभाल के अभाव में कुत्तों की हालत खराब हो गई थी। भूख से तड़प तड़प कर दो कुत्तों, ब्रूनो ब्राउन और टाइगर की मौत हो गई थी, जबकि बचे तीन कुत्ते डैनी, फीमेल डॉग शैडो और कल्लो बचे थे।

हालांकि उनकी देखरेख कुछ दिन नगर निगम ने की थी, बाद में असरावल कला निवासी तौकीर अली ने दो कुत्तों को गोद ले लिया था, जबकि दरियाबाद के रहने वाले मोहम्मद अमन अंसारी ने एक कुत्ते को गोद लिया था। नगर निगम की ओर से अतीक अहमद के बचे तीनों कुत्तों को नंबर अलाट किए गए थे, शैडो के लिए 460, कल्लो और डैनी के लिए 453 और 452 रजिस्ट्रेशन नंबर अलाट किया गया था।

नगर निगम के पशु चिकित्सा एवं कल्याण अधिकारी डॉ विजय अमृतराज के मुताबिक, तीसरे कुत्ते डैनी की मौत बीमारी से हुई है। उनके मुताबिक, बचे दो अन्य कुत्तों की जल्द ही नसबंदी कराई जाएगी। उनके मुताबिक 23 हिंसक प्रजाति के कुत्तों के पालने और बिक्री पर प्रतिबंध लगाया गया है, उसमें माफिया अतीक अहमद के ग्रेट डेन नस्ल के बचे दोनों कुत्ते भी शामिल हैं।

इन्हें भी पढ़िए – Lok Sabha Election: प्रत्याशी की हार्ट अटैक से मौत, इस लोकसभा सीट पर टल गया चुनाव

Lok Sabha Election: प्रत्याशी की हार्ट अटैक से मौत, इस लोकसभा सीट पर टल गया चुनाव

Video: रशियन लड़की खोज रही इंडियन दूल्हा: QR कोड लेकर घूम रही रशियन लड़की, चाहिए इंडियन दूल्हा; बेसब्र हुए लड़के

छत्तीसगढ़: शराब प्रेमियों के लिए बुरी ख़बर, 48 घंटे तक बंद रहेगी शराब दुकान; जानिए वजह