Accident: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, ट्रक ने साइड से मारी टक्कर; बीजेपी को बताया जिम्मेदार

मुंबई. Maharashtra Congress President: आज महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल मची हुई है। देर रात महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बाल-बाल बचे हैं। जानकारी के मुताबिक, बीती रात नाना पटोले चुनाव प्रचार करके लौट रहे थे कि बगल में चल रहे ट्रक ने साइड से टक्कर मार दी है। वहीं, कांग्रेस ने इस हादसे को बीजेपी की साजिश बताते हुए गंभीर आरोप लगा दिया है।

भंडारा जिले में हुई घटना

जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले अपनी कार से बीती रात को लोकसभा चुनाव के प्रचार से लौट रहे थे। जब उनकी गाड़ी भंडारा जिले के कारदा गांव के पास हाइवे पर चल रही थी कि बगल में चल रहे ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। इसके बाद जैसे-तैसे नाना पटोले के ड्राइवर ने गाड़ी को रोका। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई है। इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की गई है।

बीजेपी पर लगे आरोप

इसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंढे ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अतुल लोंढे ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह एक्सीडेंट बीजेपी ने करवाए हैं। वहीं, नाना पटोले की शिकायत पर पुलिस इस हादसे की जांच में जुट गई है।

इन्हें भी पढ़िए – Lok Sabha Election: आजादी के बाद से इन लोकसभा सीटों पर सिर्फ मुस्लिम प्रत्याशी को ही मिली जीत, देखें लिस्ट

Weather Update Today: यहां पर बारिश-ओलावृष्टि का अलर्ट, 10 राज्यों में तापमान 40 डिग्री के पार; जानिए आपके इलाके में मौसम का हाल

Mafia Atiq Ahmed: अतीक अहमद के तीसरे डॉग… ‘डैनी’ की हुई मौत, माफिया ने पाल रखे थे विदेशी नस्ल के 5 कुत्ते, जानिए अब कितने बचे?

Lok Sabha Election: प्रत्याशी की हार्ट अटैक से मौत, इस लोकसभा सीट पर टल गया चुनाव