शिवराज का राहुल गांधी पर तंज, ‘इधर कांग्रेस का 136 वां स्थापना दिवस और राहुल जी हो गए 9 2 11’

नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभाल चुके राहुल गांधी किसानों के मुद्दों पर कितने संजीदा हैं, इसका उदाहरण एक बार फिर सामने आया है. किसान अपनी मांगों को लेकर पिछले एक महीने से सड़कों पर हैं, लेकिन राहुल गांधी भारत छोड़ इटली के लिए निकल चुके हैं.

खुद को ‘किसानों का हमदर्द’ कहने वाले राहुल गांधी रविवार के अचानक फ्लाइट पकड़ कर इटली जाने वाले मुद्दे पर अब सियासत तेज हो गई है. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेस इधर अपना 136 वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी ‘9 2 11’ हो गये.

गौरतलब है कि इटली रवाना होने से पहले राहुल ने किसानों के समर्थन में एक ट्वीट किया और वीर तुम आगे बढ़ो की बात कही, लेकिन अन्नदाता को कड़कड़ाती ठंड में आगे बढ़ाकर खुद राहुल गांधी ने अपने पैर पीछे खींच लिए हैं. बताया जा रहा है कि राहुल नया साल वहीं मनाएंगे.

राहुल गांधी के रवैये पर बीजेपी ने सवाल खड़े किए हैं. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा कि भारत में राहुल गांधी की छुट्टी खत्म हो गई है, आज वह इटली वापस चले गए. इससे पहले भी कई बार अहम मुद्दों पर देश में बहस छीड़ी रहती है और राहुल विदेश चले जाते हैं.