अमरजीत चावला ने अधिवेशन को लेकर PCC चीफ को लिखा पत्र, पत्र में कहा- “अधिवेशन के ज़िम्मेदारी से मुक्त करें”, पढ़िए पत्र में और क्या कहा ?

Raipur: PCC संगठन महामंत्री अमरजीत चावला ने कांग्रेस अधिवेशन को लेकर उन्हें दी गई जिम्मेदारी से मुक्त करने का अनुरोध किया हैं। इस संबंध में श्री चावला ने PCC चीफ मोहन मरकाम को एक पत्र लिखा हैं। अमरजीत के खिलाफ़ अनुशासनहीनता के चलते AICC ने शो कॉज नोटिस जारी किया हैं।

PCC chief मोहन मरकाम को भेजे गए पत्र में अमरजीत चावला ने कहा कि प्रदेश में पार्टी का पूर्णकालिक अधिवेशन होने जा रहा हैं। जिसमें पार्टी की तरफ से उन्हें बहुत सारी जिम्मेदारियां दी गई हैं। लेकिन, कुछ गलतफहमी के कारण उनके खिलाफ अनुशासन समिति में शिकायत हुई हैं, और शो कॉज नोटिस जारी हुआ हैं।

उन्होंने आगे लिखा हैं कि अधिवेशन में उन्हें कई समितियों में शामिल किया गया हैं और जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं। लेकिन, अब उन्हें नोटिस जारी हुआ हैं, तो ऐसे में उन्हें अधिवेशन के दौरान कार्यभार लेना उचित नहीं प्रतीत हो रहा हैं। ऐसे में उन्होंने अधिवेशन तक समिति के कार्यों से मुक्त करने का अनुरोध किया हैं।

हालांकि, उन्होंने यह पत्र में ये भी लिखा हैं कि पार्टी के संगठन कार्यों को लेकर उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी। वह उसका जरूर निर्वहन करेंगे।

पढ़िए पत्र –

IMG 20230217 WA0006