बेटे की शादी के लिए..लालू को मिल गई है पैरोल..

रांची  चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का अपने बेटे की शादी में शामिल होने का रास्ता साफ हो गया है. गुरुवार को उन्हें तीन दिन का पैरोल दे दिया गया. लालू प्रसाद यादव ने सात मई को पांच दिनों के पैरोल के लिए आवेदन किया था.

खबरों के मुताबिक लालू प्रसाद यादव गुरुवार देर शाम तक पटना पहुंच सकते हैं. इसी शहर में 12 मई को उनके बेटे तेज प्रताप की शादी उनकी ही पार्टी आरजेडी के नेता चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से होने वाली है. इससे पहले पटना में ही 18 अप्रैल को तेज प्रताप और ऐश्वर्या की सगाई हुई थी, लेकिन इस समारोह में लालू यादव शामिल नहीं हो पाए थे.

चारा घोटाला मामले में दोषी पाए जाने के बाद लालू यादव को बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल भेज दिया गया था. लेकिन अस्वस्थ होने के कारण उन्हें रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट आॅफ मेडिकल साइंस (रिम्स) में भर्ती कराया गया था. इससे पहले कुछ दिनों के लिए वे दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भी भर्ती रहे थे. लेकिन एम्स ने उन्हें कुछ दिनों के बाद वापस रिम्स भेज दिया था. लालू यादव ने इसका विरोध किया था और कहा था कि अभी वे पूरी तरह ठीक नहीं है…