पवन कल्याण की पुरानी फिल्म हुई री-रिलीज, खेल-खेल में फैंस ने सिनेमा हॉल के अंदर ही लगा दी आग

South Indian Movie: सुपरस्टार पहन कल्याण की साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘कैमरामैन गंगाथो रामबाबू’ एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को मशहूर डायरेक्ट पुरी जगन्नाध ने किया था और इसमें पवन कल्याण के साथ तमन्ना भाटिया भी लीड रोल में नजर आई थीं। इस बीच साउथ सुपर स्टार पवन कल्याण स्टारर ‘कैमरामैन गंगाथो रामबाबू’ की दोबारा रिलीज नंदयाला में एक थिएटर मालिक के लिए महंगी पड़ गई। अपने पसंदीदा स्टार की दोबारा रिलीज का जश्न मनाने के लिए कुछ फैंस ने थिएटर के अंदर आग लगा दी, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

फैंस ने सिनेमा हॉल में लगा दी आग

एएनआई ने एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया, ‘पवन कल्याण की फिल्म कैमरामैन गंगाथो रामबाबू की दोबारा रिलीज के दौरान प्रशंसकों ने नंदयाला में एक थिएटर के अंदर कागजों के टुकड़े जलाए।’ वीडियो में प्रशंसकों को कागज के टुकड़े जलाने के बाद चिल्लाते और जश्न मनाते देखा जा सकता है। आग भड़कने पर उन्हें पवन कल्याण की जयकार करते भी देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख लोगों के बीच अलग सी हलचल देखने को मिल रही है।

यह पहली बार नहीं है जब पवन के फैंस ने सिनेमाघरों में हंगामा किया है। 2021 में जब उनकी एक फिल्म तकनीकी खराबी के कारण एक थिएटर में रोक दी गई तो उन्होंने जोगुलम्बा गडवाल में एक थिएटर में तोड़फोड़ की थी। 2023 में जब कुछ प्रशंसकों ने नशे की हालत में विजयवाड़ा में एक थिएटर में तोड़फोड़ की, तो उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और कड़ी चेतावनी भी दी थी।

आपको बता दें कि’कैमरामैन गंगाथो रामबाबू’ एक पॉलिटिकल-एक्शन फिल्म थी, जिसमें पवन कल्याण ने रामबाबू का किरदार निभाया था जो एक इलेट्रॉनिक मीडिया का पत्रकार था। फिल्म में प्रकाश राज भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे। साउथ में एक्टर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।