Chhattisgarh News: गन्ना पेराई के दौरान दर्दनाक हादसा, मशीन के अंदर घुस गया मजदूर

कवर्धा. Accident in jaggery factory: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम में गुड़ फैक्ट्री में दर्दनाक हादसे में एक मजदूर की जान चली गई। गन्ना पेराई के दौरान मजदूर मशीन में घुस गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मामले में गुड़ फैक्ट्री संचालक की लापरवाही सामने आ रही है। घटना कवर्धा सिटी कोतवाली अंतर्गत लिमो गांव की गुड़ फैक्ट्री की है।

गुरुवार शाम को फैक्ट्री में गन्ना पेराई का काम चल रहा था। इसी दौरान संतोष गन्ना पेराई कर रहा था तभी अचानक उसका हाथ पेराई मशीन में घुस गया। मशीन में हाथ घुसते ही संतोष जोर जोर से चिल्लाने लगा, जब तक बाकी लोग कुछ कर पाते संतोष का पूरा शरीर भी मशीन में घुस गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वहां मौजूद दूसरे लोगों ने फैक्ट्री मालिक को इसकी सूचना दी फिर डायल 112 को फोन किया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। सिटी कोतवाली प्रभारी मोतीराम पटेल ने बताया कि मामला दर्ज कर वेल्डिंग मशीन से काटकर शव बाहर निकाला। शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

मृतक संतोष मरकाम मध्यप्रदेश के मंडला जिला अंतर्गत मोतीनाला थाना क्षेत्र के जैतपुरी गांव का रहने वाला था, लेकिन लंबे समय से परिवार के साथ कवर्धा के लिमो गांव में गुड़ फैक्ट्री में काम कर अपना परिवार पाल रहा था।