Video: जब पीएम मोदी के सामने ही टूटकर गिर गया मंच, वीडियो हो गया वायरल, रोडशो के दौरान हुई घटना

जबलपुर. Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तूफानी दौरा शुरू हो गया है। पीएम मोदी लगातार ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम मध्य प्रदेश के जबलपुर में रैली को संबोधित करने पहुंचे, जहां उन्होंने रोडशो भी किया। इस दौरान हजारों की संख्या में सड़क पर लोगों का हुजुम मौजूद था, जो पीएम मोदी पर फूल बरसाकर उनका स्वागत कर रहे थे। हालांकि इस दौरान एक हादसा भी हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जबलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान मंच टूटने का मामला सामने आया है। प्रधानमंत्री मोदी के सामने ही मंच के टूटने और लोगों के नीचे गिरने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में रोड शो के स्वागत के लिए लगाया गया मंच भरभरा कर टूटने और मंच पर मौजूद सभी लोग नीचे गिरते हुए नजर आ रहे हैं। जबलपुर के गोरखपुर मुख्य बाजार के कैंटाबिल शोरूम के सामने मंच लगा हुआ था। पीएम मोदी रोड शो के दौरान हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार करते हुए धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे थे। इस बीच उनके लेफ्ट साइड में बना हुआ मंच गिर गया।

देखिए वीडियो –

मंच के टूटते ही संवेदनशीलता दिखाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुरक्षा टीमों को मदद के लिये इशारा किया। रोडशो का वाहन आगे बढ़ने के बावजूद भी प्रधानमंत्री मोदी टूटे हुए मंच की तरफ ही देखते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं। 1 मिनट 47 सेकंड के वीडियो में मंच के अचानक टूटने और उस पर बैठे हुए लोग जमीन पर गिरते हुए दिखाई दे रहे हैं। बीते रविवार को जबलपुर के शहीद भगत सिंह तिराहे से आदि शंकराचार्य चौक तक पीएम मोदी का रोडशो हुआ था। रोड शो के स्वागत के लिए सड़क के दोनों ओर करीब 70 मंच तैयार किए गए थे।

विभिन्न सामाजिक संगठनों के अलावा स्वयं सेवी संस्थाओं, व्यापारिक संगठनों और अन्य संस्थाओं ने स्वागत मंच लगाए थे। ज्यादा भीड़ होने के चलते रोड शो के दौरान तीन से चार मंच टूट गए थे। स्वागत मंचों के टूटने से करीब 8 से 10 लोगों को चोट लगी थी। जबलपुर से रवाना होने के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह को दो बार फोन कर घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी।

इन्हें भी पढ़िए – चुनावी सरगर्मी के बीच सोशल मीडिया पर छा गया आंटी जी का गाना, Video मचा रहा है बवाल

Government Job Alert: इस राज्य के आयोग ने निकाली 500 से अधिक पदों पर भर्ती, यहां देखें डिटेल

छत्तीसगढ़ के राशनकार्ड धारियों के चावल में होगी कटौती? प्रदेश की भाजपा सरकार हितग्राहियों के कोटे में कटौती करने तैयार!

Gold-Silver Price Today: नवरात्रि से पहले महंगा हुआ सोना, चांदी में भी तेजी; जानें सर्राफा का ताजा रेट

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में स्वेच्छानुदान राशि में घोटाला! विधायक ने ‘अपनी मर्जी’ से बांट दी ड्राइवर, निजी कर्मचारियों, भाजपा नेताओं, नेताओ के रिश्तेदारों को रेवड़ी की तरह राशि.!