Weather Update: फिर से दस्तक देगी ठंड! इन राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट

नई दिल्ली. IMD Weather Update: बीते दिनों हुई बारिश की वजह से मौसम में सर्दी बनी हुई है। हालांकि इन दिनों धूप खिलने की वजह से से दिन का तापमान सामान्य रह रहा है। वहीं धूप के साथ हवाएं चलने की वजह से मौसम सुहाना बना हुआ है। लेकिन ज्यादा दिनों तक ऐसा नहीं रहने वाला है। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में दिल्ली-एनसीआर सहित उत्तर भारत के अधिकतर राज्यों में बारिश हो सकती है। वहीं बारिश की वजह से मौसम में एक बार फिर सर्दी महसूस की जाएगी। इसके साथ ही तापमान में भी गिरावट दर्ज होने के अनुमान हैं।

Today’s Horoscope: इन राशि वालों की किस्मत में लगेगा चार चांद, रुपयों-पैसों का होगा दोगुना लाभ!

दिल्ली-एनसीआर में बारिश

आईएमडी (IMD) के अनुसार दिल्ली-एनसीआर इलाके में 13 मार्च को हल्की बारिश हो सकती है। इसके साथ ही बिजली गिरना और मेघगर्जना के भी आसार व्यक्त किए गए हैं। मार्च महीने के 10 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक न्यूनतम तापमान 10 डिग्री तक दर्ज किया जा रहा है। वहीं आज के तापमान की बात करें तो अधिकतम 29 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 12 डिग्री सेल्सियम रहने के अनुमान लगाए जा रहे हैं। इसके साथ ही दिल्ली-एनसीआर में आंशिक रूप से बादल छाए हुए हैं।

इंडिया गठबंधन को इस राज्य में भी झटका, अलग हुई ये पार्टी; अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान

इन राज्यों में भी बारिश की आशंका

इसके अलावा उत्तराखंड के कई जिलों में भी हल्की बारिश के आसार जताए गए हैं। मौसम विभाग के अनुसार उत्तरकाशी, चलोमी, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिलों में बारिश हो सकती है। वहीं IMD ने 11 से 14 मार्च के बीच पंजाब-हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में भी कुछ जगहों पर बारिश होने की बात कही है। वहीं नॉर्थ-ईस्ट की बात करें तो यहां असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में भी 13 और 14 मार्च को कई इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है। वहीं दक्षिण भारत के केरल में भी 11 मार्च को बारिश की आशंका जताई गई है।

Krishak Unnati Yojana: छत्तीसगढ़ के 24.72 लाख किसानों के खाते में इस दिन ट्रांसफर होगा 3716 करोड़ रुपए

छत्तीसगढ़: भ्रष्टाचार को लेकर विधायक ने दिखाए कड़े तेवर, घटिया नाली निर्माण पर चला बुलडोजर

धर्मांतरण को लेकर कोतवाली में बवाल… शिकायत पर अपराध दर्ज…