Breaking: धर्मांतरण को लेकर कोतवाली में बवाल… शिकायत पर अपराध दर्ज…

जांजगीर-चांपा…जांजगीर के वार्ड नंबर 25 में रहने वाले ग्राम पंचायत सचिव शिव कुमार साहू ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराया हैं कि जांजगीर अमरिया पारा वार्ड नंबर 25 में बामिया पूर्ति नाम का व्यक्ति जो पास्टर पादरी हैं, घर के पास टेंट लगाकर ईसाई धर्म का प्रचार प्रसार करते हुए 100 से 150 लोगों को एकत्रित कर हिंदू देवी देवता के खिलाफ लोगो को भड़का रहा था. जिसकी सूचना पर आसपास के लोग उनके घर के पास जाकर देखा कि ईसाई धर्म का प्रचार प्रसार करते हुए हिंदू धर्म के खिलाफ लोगों बोल रहा था. मना करने पर गाली गलौज करने लगा. तब इसकी सूचना कोतवाली में दी गई, सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस पास्टर बामीया पूर्ति को पूछताछ के लिए कोतवाली लाकर मामले की जांच की गई जिस पास्टर के खिलाफ अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया हैं. कोतवाली प्रभारी का कहना हैं मामले में जांच के बाद आरोपित के खिलाफ अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया।

पास्टर बामिया पूर्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज होने की सूचना पर ईसाई धर्म की लोग भड़क गए और कोतवाली में जाकर इकट्ठा हो गए. उनका आरोप है कि धर्मांतरण जैसी कोई बात नहीं है, घर में सभी अपने धर्म का प्रार्थना कर रहे थे तभी शिवकुमार साहू ने आकर गाली-गलौज करने लगा जिस पर हमारा भी शिकायत दर्ज किया जाए लेकिन हमारा शिकायत दर्ज नहीं किया जा रहा हैं ।

इन्हें भी पढ़िए – इन प्रोसेस को करके बनाएं Vyapam में New Profile ? इसके बाद ID पासवर्ड से लॉगिन करके 2 मिनट में भरे फॉर्म, डायरेक्ट इस Link से करें Registration

ख़त्म हुआ महतारियों का इंतज़ार, महतारी वंदन योजना के पहली किस्त आज 2 बजे महिलाओं के खाते में आएंगे 1 हज़ार रुपए