सुनसान जंगल में मिल रहे प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने पकड़ा… गांव के चौराहे पर दी तालिबानी सज़ा

जमुई। बिहार के जमुई जिले में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और मारपीट करते हुए दोनों के हाथ-पैर बांध कर उनके गले में जूतों की माला पहना दी। घटना झाझा थाना क्षेत्र के कठोतिया जंगल की है। ग्रामीणों के द्वारा प्रेमी जोड़े को सजा देने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित प्रेमी जोड़ा एक ही गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार बीते शनिवार को ग्रामीणों ने कठोतिया जंगल में प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था। जिसके बाद लोगों ने दोनों के हाथ-पैर बांध दिये और उन्हें अपने साथ लेकर गांव लौटे। गांव के चौराहे पर युवक और युवती के गले में जूते-चप्पलों की माला पहना कर उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया गया। प्रेमी जोड़े के साथ तपती धूप में घंटों तक तालिबानी हरकत होते रही। लगभग आठ घंटे के बाद शाम में ग्रामीणों ने पीड़ित युवक-युवती को रिहा किया। उन्हें छोड़ने के पहले लोगों ने दोनों को प्रेम नहीं करने और मुलाकात नहीं करने की कसम दिलाई। इस दौरान युवक और युवती के परिवारवाले भी वहां मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि युवक और युवती एक ही गांव के रहने वाले हैं और दोनों की जाति अलग-अलग है। दोनों के बीच दोस्ती और प्रेम को उनके परिवारवाले और गांववाले पसंद नहीं करते हैं, जिसको लेकर कई बार मनाही की जा चुकी है।