तीन युवकों ने दोस्ती साबित करने के लिए नशे की हालत में नहर में लगा दी छलांग, दो लापता



फरीदाबाद। फरीदाबाद से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। दरअसल, यहां तीन दोस्तों ने अपनी दोस्ती साबित करने का एक अनूठा तरीका अख्तियार कर लिया। इससे उनकी जान पर भी बन आई। दरअसल, फरीदाबाद में तीन दोस्तों ने पहले एक साथ शराब पी। इस दरमियां दोस्ती की कसमें खाई गईं और खूब वादे किए गए। नशे में तीनों दोस्तों ने एक-दूसरे के प्रति अपनी गहरी दोस्ती साबित करने के लिए नदी में छलांग लगा दी। उनमें से एक युवक को स्थानीय लोगों ने बचा लिया। जबकि दो युवकों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है।

एजेंसी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि तीन युवक नहर के पास बैठे थे। उन्होंने अपनी दोस्ती साबित करने के लिए नशे की हालत में नहर में छलांग लगा दी। हालांकि एक युवक को तो आसपास के लोगों ने मशक्कत कर बचा लिया। वहीं सरस्वती कॉलोनी निवासी अमित गुप्ता (24 वर्ष) ने पुलिस को बताया कि घटना से पहले वह और उसके दोस्त शराब पी रहे थे। उन्होंने कहा कि तीनों ने नहर में कूदने से पहले अपने कपड़े उतार दिए और अपने मोबाइल फोन के साथ एक तरफ रख दिया। उन्होंने ये कदम सिर्फ इसलिए उठाया ताकि वह एक-दूसरे के प्रति अपनी दोस्ती को साबित कर सकें।

पल्ला थाने के एसएचओ योगेश कुमार ने कहा कि जब तीनों युवकों ने नहर में छलांग लगाई। तब वह नशे की हालत में थे। पुलिस ने कहा कि SDRF की एक टीम श्याम कॉलोनी निवासी मोनू (26 वर्ष) और संजीव उर्फ विराट (28 वर्ष) की तलाश कर रही है।