सिर पर बंदूक लगाकर सेल्फी ले रहा था युवक, गलती से दब गया ट्रिगर और फिर…

जयपुर. सोशल मीडिया पर अपनी धाख जमाने के लिए बंदूक लेकर सेल्फी लेना एक युवक को काफी भारी पड़ गया. गलती से ट्रिगर दबने की वजह से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मामला राजस्थान के धौलपुर जिले का है, जहां 19 साल के छात्र की सेल्फी लेते वक्त गोली चलने से जान चली गई.

घटना जिले के उमरेह गांव की है जहां एक 19 साल के स्टूडेंट की अवैध हथियार के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में जान चली गई. स्टूडेंट की मौत के बाद परिजन शव को लेकर अस्पताल लेकर जा रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम कराया और क़ानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

रविवार को 19 साल का मृतक छात्र सचिन अपनी खेत में सरसों की फसल कटाई के दौरान दोस्तों के साथ खड़ा था. इस दौरान अचानक उसने अवैध देशी कट्टा निकाल कर सेल्फी लेने की सोची. हालांकि मृतक सचिन की मोबाइल पर फोटो क्लिक होने की बजाय दूसरे हाथ में मौजूद कट्टे का ट्रिगर दब गया. सिर पर लगे कट्टे के फायर होते ही उसके सिर के चिथड़े उड़ गए. परिजन सचिन को बाड़ी के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक के परिजन शव को बिना कानूनी कार्रवाई किए घर ले जा रहे थे लेकिन इसी दौरान पुलिस को कंट्रोल रूम से सूचना मिल गई और पुलिस ने रास्ते में शव ले जा रहे वाहन को रुकवा दिया. पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और पोस्टमॉर्टम कराया. मृतक सचिन बीए फर्स्ट ईयर का छात्र था.