मुंह में गुटखा भरे वकील जज के सामने दे रहा था दलील, हरकत देख भड़क गए न्यायाधीश, देखें Video

Viral Video: आजकल न्यायालय की कार्यवाही के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। कोई भी व्‍यक्ति यूट्यूब के माध्यम से न्‍यायालय की कार्यवाही को देख सकता है। इस सुविधा से व्यवस्था में पारदर्शिता देखने को मिली है। लेकिन कभी-कभी न्यायालय की कार्यवाही के वीडियो में कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है। जो सोशल मीडिया पर छा जाता है। हाल में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला है। जहां न्यायालय की कार्यवाही के दौरान वकील साहब ने ऐसी गलती कर दी जिससे माननीय न्यायाधीश भड़क गए और वकील साहब को फटकारने लगे।

Weather Update: 5 दिन तक इन राज्यों में बारिश की संभावना, भीषण गर्मी से तप रहे कई राज्य, जानिए IMD का अपडेट

वकील पर भड़क गए जज साहब

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोर्ट रूम में कार्यवाही के दौरान वकील साहब मुंह में गुटखा भरे हुए हैं और अपनी दलील दे रहे हैं। इतने में जज ने टोकते हुए उनसे पूछ लिया कि आप क्या चबा रहे हैं? वकील साहब का इस पर कोई जवाब नहीं आता। फिर जज ने खुद से ही फिर से पूछा- क्या आप कोर्ट में पान चबा रहे हैं। वकील साहब मना कर देते हैं। फिर जज साहब बोलते हैं तो क्या आप बबल गम चबा रहे है। जिस पर वकील साहब जवाब देते हुए बोलते हैं कि नहीं सर, मैं गुटखा चबा रहा हूं।

3300 रुपये नीचे आया सोना, क्या यही है खरीदने का सबसे सही समय? एक्सपर्ट्स से जानें प्राइस टार्गेट्स

वीडियो देख लोग कर रहे मजेदार कमेंट

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है। वहीं, इस वीडियो पर बड़ी तदाद में लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा- वकील साहब की हिम्मत तो देखों कोर्ट में भी जुबां केसरी कर के आए हैं। दूसरे ने लिखा- लगता है वकील साहब कानपुर के रहने वाले हैं। एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- चलिए अच्छा है कि कम से कम वकील साहब ने सच बोला।

Poco लॉन्च करने जा रहा है पॉवरफुल स्मार्टफोन सीरीज, 16GB रैम जैसे मिलेंगे तगड़े फीचर, जानिए सबकुछ

देखिए वीडियो –

WhatsApp ने 2 करोड़ से ज्यादा अकाउंट किए बैन, मार्च में करीब 80 लाख यूजर्स पर हुआ एक्शन, जानिए कंपनी क्यों करती है ऐसा?

भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान किसान की मौत, पुलिसकर्मियों पर धक्का देकर गिराने का आरोप

खुले Park में ही भीड़ गए प्रेमी जोड़ा, सबके सामने करने लगे कुछ ऐसी हरकत, देखकर लोगों ने बंद कर ली अपनी आंखें..