दिल के दौरे का इलाज कर रहे डॉक्टर की कार्डियक अरेस्ट से मौत, थोड़ी देर में मरीज की भी चली गई जान

तेलंगाना में एक डॉक्टर की कार्डियक अटैक से अप्रत्याशित मौत के बाद वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। दरअसल इस डॉक्टर की मौत तब हुई जब वो हार्ट अटैक आने के बाद लाए गए एक मरीज का इलाज कर रहा था।

इलाज के दौरान ही डॉक्टर को कार्डियक अरेस्ट आया और उनकी मौत हो गई। युवा डॉक्टर महबूबाबाद जिले के मूल निवासी थे और निजामाबाद मेडिकल कॉलेज में बतौर असिस्टेंट प्रोफेसर काम कर रहे थे।

तेलंगाना टुडे में प्रकाशित खबर के मुताबिक ये वाकया कामारेड्डी जिले के गांधारी मंडल स्थित एक नर्सिंग होम में सामने आया वहीं डॉक्टर की पहचान 40 वर्षीय डॉक्टर लक्ष्मण के रूप में हुई है। डॉक्टर लक्ष्मण कार्डियक अरेस्ट के शिकार 60 साल के सीनियर सिटिजन जगैया नाइक का इलाज कर रहे थे। जगैया नाइक को रविवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल लाया गया था।

डॉक्टर लक्ष्मण ने वहां मौजूद स्टाफ के साथ ICU में मरीज जगैया का इलाज शुरू किया। तभी अचानक डॉक्टर लक्ष्मण गिर पड़े। उनके साथियों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया।

नाइक की हालत भी बिगड़ने के तुरंत बाद उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई। आपको बताते चलें कि डॉक्टर लक्ष्मण की गिनती जिले के नामी और लोकप्रिय डॉक्टरों में होती थी लिहाजा उनकी आकस्मिक मृत्यु ने स्थानीय लोग हैरान रह गए।